S M L

एयर इंडिया नवंबर अंत से देर रात सस्ती उड़ान सेवाओं की करेगी शुरुआत

रेड आई उड़ानें आम तौर पर देर रात शुरू होती हैं और तड़के गंतव्य पर पहुंचती हैं. कम किराया होने की वजह से विदेशों में और खासकर अमेरिका और यूरोप में ऐसी उड़ानें काफी लोकप्रिय हैं

Updated On: Oct 27, 2018 05:26 PM IST

Bhasha

0
एयर इंडिया नवंबर अंत से देर रात सस्ती उड़ान सेवाओं की करेगी शुरुआत

सरकारी स्वामित्व वाली विमानन कंपनी एयर इंडिया ने शनिवार को ऐलान किया कि वह अगले महीने के आखिर से गोवा सहित कुछ घरेलू हवाई मार्गों पर देर रात की उड़ान सेवाओं (रेड-आई उड़ान) की शुरुआत करेगी.

रेड आई उड़ानें आम तौर पर देर रात शुरू होती हैं और तड़के गंतव्य पर पहुंचती हैं. कम किराया होने की वजह से विदेशों में और खासकर अमेरिका और यूरोप में ऐसी उड़ानें काफी लोकप्रिय हैं.

एयरलाइन ने बयान जारी कर कहा है कि वह 30 नवंबर से दिल्ली-गोवा-दिल्ली, दिल्ली-कोयंबटूर-दिल्ली और बेंगलुरु-अहमदाबाद-बेंगलुरु जैसे मार्गों पर देर रात की उड़ान सेवाओं का परिचालन करेगी. इन उड़ानों का किराया सामान्य से कम होगा.उन्होंने कहा कि इन सेवाओं के तहत प्रतिदिन उड़ानों का परिचालन किया जाएगा.

बीते दिनों देश के नेशनल कैरियर एयर इंडिया को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई थी. मोहाली इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर के दाखिल जनहित याचिका (पीआईएल) की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा था कि उसे देश भर में अपनी सेवाएं बंद कर देनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi