S M L

यात्रियों के लिए एयर इंडिया और स्पाइस जेट ने शुरू की नई योजनाएं

एयर इंडिया के अलावा स्पाइस जेट ने दिल्ली-आदमपुर उड़ान के लिए किराए में छूट की भी घोषणा की है और कहा कि टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है

Bhasha Updated On: Apr 14, 2018 10:05 PM IST

0
यात्रियों के लिए एयर इंडिया और स्पाइस जेट ने शुरू की नई योजनाएं

सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया रविवार से दिल्ली और पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के बीच सीधी हवाई सेवा फिर से शुरू करने की तैयारी में है. कंपनी करीब 22 महीने बाद इसे शुरू कर रही है. एयर इंडिया के सूत्रों ने आज इसकी जानकारी दी.

एयर इंडिया का 122 सीटर एयरबस ए 319 विमान सुबह 8 बजकर 25 मिनट पर दुर्गापुर से रवाना होगा और 10 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगा.

इसके बाद दिल्ली से उड़ान सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर चलेगी और सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर दुर्गापुर पहुंचेगी. हफ्ते में चार दिन संचालित होने वाली इस उड़ान के लिए कंपनी आकर्षक किराये की पेशकश कर रही.

सूत्रों ने कहा कि एयर इंडिया पहली विमानन कंपनी है, जिसने मई 2015 में दुर्गापुर से परिचालन शुरू किया था.

वहीं स्पाइस जेट भी ऐसी ही नई सेवा शुरू करने जा रहा है. स्पाइस जेट उड़ान योजना के तहत मई से दिल्ली और आदमपुर (जालंधर) के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू करेगी. कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी.

स्पाइस जेट ने दिल्ली-आदमपुर उड़ान के लिए किराए में छूट की भी घोषणा की है और कहा कि टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है. जालंधर में एक कार्यक्रम के दौरान इसका ऐलान किया गया. कंपनी ने बयान में कहा कि वह दिल्ली को आदमपुर से सीधी उड़ान के जरिए जोड़ने वाली पहली और एकमात्र विमानन कंपनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi