S M L

एयर एशिया का बंपर ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में इन 7 शहरों की हवाई यात्रा

एयर एशिया ने 15 जनवरी से 31 जुलाई तक के लिए प्रमोशनल बेस फेयर की शुरुआत करेगी. ये 7 डोमेस्टिक रूटों दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोची, कोलकाता, पुणे या रांची पर लागू होगा.

Updated On: Jan 15, 2018 11:54 AM IST

FP Staff

0
एयर एशिया का बंपर ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में इन 7 शहरों की हवाई यात्रा

अगर नई दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोची, कोलकाता, पुणे या रांची जा रहे हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है. आप महज 99 रुपए से शुरू हो एयर एशिया के फ्लाइट से अपने सफर के पैसे बचा सकते हैं.

रविवार को लो-कॉस्ट कंपनी एयर एशिया ने बताया कि सोमवार यानी 15 जनवरी से 31 जुलाई तक के लिए प्रमोशनल बेस फेयर की शुरुआत करेगी. ये भारत के 7 डोमेस्टिक रूटों दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोची, कोलकाता, पुणे या रांची पर लागू होगा. बता दें कि 15 जनवरी से बुकिंग शुरू होगी और 21 जनवरी तक चलेगी. इसके बाद पैसेंजर्स 31 जुलाई तक यात्रा कर सकते हैं.

इसके अलावा अगर आप एयर एशिया की ऑफिशियल वेबसाइट www.airasia.com या एयर एशिया के मोबाइल ऐप से बुकिंग करें तो आपको डिस्काउंट भी मिलेगा. कंपनी इसके अलावा 1,299 में बेंगलुरु, चेन्नई और भुवनेश्वर के बीच डायरेक्ट डेली फ्लाइट की सुविधा भी दे रही है.

इसके अलावा एयर एशिया अपने इंटरनेशनल फ्लाइट्स में भी छूट दे रही है. कंपनी एशिया-पैसिफिक रीजन के 10 देशों सहित ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी में 1,499 रुपए से बुकिंग की शुरुआती कीमत दे रही है.

ये छूट आपको एयर एशिया के हर नेटवर्क- एयर एशिया इंडिया, एयर एशिया बरहाद, थाई एयर एशिया, एयर एशिया एक्स और इंडोनेशिया एयर एशिया एक्स पर भी उपलब्ध रहेगा.

कंपनी ने पिछसे हफ्ते ही साफ कर दिया था कि वो भारत में अपने पांव और पसारना चाहती है. एयरलाइन के चीफ एक्जीक्यूटिव टोनी फर्नांडिस ने कहा था कि कंपनी भारत में अपने सर्विस बिजने के लिए पार्टनर ढूंढ रही है.

वैसे भी, भारत में पिछले हालिया सालों में हवाई यात्रा करने की प्रवृत्ति बढ़ी है साथ ही यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है. इसके चलते एयरलाइन कंपनियां यात्रियों को लुभाने के लिए रोज ही सस्ते ऑफर्स ला रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi