S M L

केरल: माता-पिता और बेटी को ज़हर देकर मारने वाली महिला गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार 'आजाद ख्यालों' वाली तलाकशुदा सौम्या अपने माता-पिता और बेटी से छुटकारा पाना चाहती थी. इसी के चलते उसने उनकी साजिश के तहत हत्या कर दी

Updated On: Apr 25, 2018 05:12 PM IST

FP Staff

0
केरल: माता-पिता और बेटी को ज़हर देकर मारने वाली महिला गिरफ्तार

केरल के कन्नूर में पुलिस ने अपने माता-पिता और 9 साल की बेटी को जहर देकर मौत की नींद सुलाने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

28 साल की सौम्या नाम की इस महिला से 13 घंटे तक चली कड़ी पूछताछ में इस अपराध का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने माता-पिता की जहर देकर हत्या करने के 4 महीने बाद अपनी नाबालिग बेटी को भी उसी तरह मार डाला था.

रिश्तों के कत्ल के इस मामले के सामने आने से हर कोई हैरान है.

दरअसल सौम्या को उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद कन्नूर के पास एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने बताया कि मौत से पहले उसके माता-पिता और बड़ी बेटी की भी इसी तरह तबीयत बिगड़ गई थी. उन्होंने शक के आधार पर सौम्या को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इस मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश हुआ.

पिछले साल 7 मार्च को सौम्या की मां की मौत हुई थी जबकि उसके पिता ने 13 अप्रैल, 2017 को अपनी अंतिम सांस ली थी. उसकी बड़ी बेटी की मौत इसी साल 31 जनवरी को हो गई थी. सौम्या के माता-पिता के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चूहे मारने वाली दवा के अंश पाए जाने के बाद उनके एक रिश्तेदार ने इस बारे में शिकायत की थी. इसके बाद सौम्या की बेटी के दफनाए गए शव को निकालकर उसकी दोबारा से जांच करवाई गई.

पुलिस के अनुसार, वर्ष 2012 में सौम्या की एक साल की बेटी की मौत हो गई थी. पूछताछ में उसने इस मामले में किसी भी तरह से अपना हाथ होने से इनकार किया.

संयोगवश जहां की यह घटना है वो राज्य के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन का भी गांव है. उन्होंने इस मामले में निर्देश दिया जिसके बाद पुलिस ने जांच में तेजी दिखाई गई.

सौम्या का उसके पति से तलाक हो गया था. पुलिस के अनुसार 'आजाद ख्यालों' वाली सौम्या अपने माता-पिता और बेटी से छुटकारा पाना चाहती थी. इसी के चलते उसने उनकी साजिश के तहत हत्या कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi