महिला मसाज थेरेपिस्ट वाली कहानी को बेचकर करोड़ों कमाना चाहते हैं क्रिस गेल

2015 आईसीसी वर्ल्डकप के दौरान गेल पर लगे थे आरोप, आरोप लगाने वाली मीडिया कंपनी के खिलाफ गेल ने हाल ही में जीता है मुकद्मा

FP Staff

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल के अच्छे दिन लगातार बने हुए हैं .  लंबे वक्त बाद उनकी टीम में वापसी हुई है और हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में एक मसाज थेरेपिस्ट के सामने अपना तोलिया खोलने वाले मामले में मानहानि के मुकद्मे में उन्हें जीत भी मिली है.

क्रिस गेल अब मानहानि के मुकदमे में मिली जीत को और ज्यादा भुनाते हुए इससे कमाई भी करना चाहते हैं. गेल का दावा हा कि  इस मुकद्में में पर्दे के पीछे जो घटनाएं हुईं वे किसी फिल्म से कम रोमांचक नहीं हैं लिहाजा वह इन जानकारियों को बेचना चाहते हैं.


गेल ने इन जानकारियों की बेस प्राइस तीन लाख अमेरीकी डॉलर यानी करीब दो करोड़ रुपए रखी है. इससे ज्यादा की बोली लगाने वाले के साथ वह इन जानकारियों को साझा करेंगे.

गेल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. गेल का दावा है कि किस तरह से उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाने की कोशिशें की गई थी.

यह मामला दो साल पहले आईसीसी वर्ल्डकप का है जो ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में संयुक्त रूप से खेला गया था. जब गेल पर आरोप लगे थे कि उन्होंने मसाज करने वाली एक महिला के सामने अपने कपड़े उतार दिए थे.

फेयरफैक्स नाम के मीडिया ग्रुप ने एक रिपोर्ट प्रकाशित कर इस तरह के आरोप लगाए थे. इसके बाद गेल ने ऑस्ट्रेलिया के इस मीडिया समूह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. गेल को इसी मुकदमे में जीत मिली है