अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो डालने पर ट्रोल हुए मिलिंद सोमण

ट्विटराटियों का तर्क था कि मिलिंद को शर्म आनी चाहिए कि वो 52 साल के होकर एक 18 साल की लड़की को डेट कर रहे है.

FP Staff

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण ट्विटर पर ट्रोलर्स का शिकार हो गए. एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया.

दरअसल, मिलिंद की उम्र 52 साल है और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर की उम्र 18 साल की बताई जा रही है. बस यही सोशल मीडिया पर मौजूद मान-मर्यादा के ठेकेदारों को पसंद नहीं आया. लोग मिलिंद को अंकिता के पिता की उम्र का बताने लगे और इस जोड़े को उल्टा-पुल्टा कहने लगे.


दरअसल, मिलिंद सोमण इस वक्त नॉर्वे में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अभी इसी 4 तारीख को उनका बर्थडे था. उन्होंने बर्थडे विशेज का जवाब देने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके थैंक्यू कहा. यहां मिलिंद को बधाईयां बटोरते और शुक्रिया अदा करते हुए कोई अंदाजा नहीं रहा होगा कि वो एक बड़े स्तर पर ट्रोल होने वाले हैं.

लेकिन ये फोटो बुरे कमेंट्स लेकर आई. उनकी इस फोटो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटराटियों का तर्क था कि मिलिंद को शर्म आनी चाहिए कि वो 52 साल के होकर एक 18 साल की लड़की को डेट कर रहे है.

कुछ लोगों को मिलिंद का ये अंदाज पसंद भी आया.

कुछ लोगों ने ट्रोलर्स को ही ट्रोल कर लिया.

मिलिंद का इस रिस्पॉन्स पर कहना था कि वो उम्र की फिक्र नहीं करते. उन्होंने कहा कि एक रिलेशनशिप दो लोगों के बीच की चीज है. बात चाहे- रिलेशनशिप की हो, फिटनेस की हो, हेल्थ की हो या किसी भी और बारे में हो.