सलमान और ऐश्वर्या में होगी स्टारडम की जंग

फिल्म ‘रेस 3’ के लिए सलमान खान ने मुंबई में इसका पहला सीन शूट कर लिया है

Akash Jaiswal

वैसे तो सलमान खान हर साल अपनी फिल्म ईद को मौके पर ही रिलीज करते हैं और इसमें कोई शक नहीं कि वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘रेस 3’ भी 2018 में ईद के मौके पर रिलीज करेंगे. सलमान की ईद रिलीज के साथ शायद ही कोई फिल्मकार अपनी फिल्म उतारने की जुर्रत करता है लेकिन इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा.

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय की आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खान’ को भी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इसका मतलब सलमान और ऐश्वर्या में इस बार सीधा मुकाबला होगा.


‘फन्ने खान’ के मेकर्स राकेश ओमप्रकश मेहरा, भूषण कुमार, अर्जुन एन कपूर और प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म की रिलीज डेट तय करने को लेकर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय से बात की और उन्होंने भी इसपर अपनी हामी भरी.

मिड-डे की एक रिपोर्ट में बताया गया कि ‘फन्ने खान’ के मेकर्स सलमान की ‘रेस 3’ के ईद रिलीज से वाकिफ थे. लेकिन वो ‘फन्ने खान’ को लेकर कांफिडेंट हैं.

इस बारे में बात करते हुए ‘फन्ने खान’ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अर्जुन एन कपूर ने कहा, “हम ‘फन्ने खान’ को ईद पर इसलिए रिलीज करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म का मुख्य किरदार मुस्लिम है. ऐसे में ईद से बढ़िया और कौनसा दिन हो सकता है?”

हालांकि दोनों ही प्रोड्यूसर सलमान के साथ अपनी फिल्म के क्लैश होने के सवाल से बचते नजर आए. बताया जा रहा है कि ‘फन्ने खान’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है.

वहीं सलमान ने कल मुंबई के महबूब स्टूडियो में ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और जैकलीन फर्नांडिज की केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिलेगी. फिल्म में बॉबी देओल और डेजी शाह भी नजर आएंगे.

इस फिल्म को लेकर रमेश तौरानी ने कहा कि ‘रेस 3’ और भी ज्यादा धमाकेदार और शानदार होगी. इस बार ‘रेस 3’ का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं.