S M L

Navratri 2018: इन संदेशों के साथ अपनों को भेजिए नवरात्रों की शुभकामनाएं

इस नवरात्रि आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को शुभकामना भरे ये संदेश भेजकर इस नवरात्रि को और भी खास बना सकते हैं

Updated On: Oct 10, 2018 10:10 AM IST

FP Staff

0
Navratri 2018: इन संदेशों के साथ अपनों को भेजिए नवरात्रों की शुभकामनाएं

नवरात्रि के पर्व का हिंदू धर्म में काफी महत्व है. इस बार शारदीय नवरात्रि 10 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है जो कि 18 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान नौ दिनों तक मां दुर्गा की पूजा अर्चना की जाती है और व्रत भी रखा जाता है. देश भर में नवरात्र बड़े धूम धाम से मनाया जाता है. इस नवरात्रि आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को शुभकामना भरे ये संदेश भेजकर इस नवरात्रि को और भी खास बना सकते हैं.

navratra

लाल रंग से सज़ा मां का दरबार, हर्षित हुआ मन, पुलकित हुआ संसार, अपने पावन कदमों से मां आए आपके द्वार, मुबारक हो आपको ये नवरात्रि का त्यौहार. ॐ शुभ नवरात्रि ॐ

durganew

हमको था इंतज़ार वो घड़ी आ गई, होकर सिंह पर सवार माता रानी आ गई, होगी अब मन की हर मुराद पूरी, हरने सारे दुख माता अपने द्वार आ गई. नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!

पग-पग में फूल खिलें, खुशी आप सबको इतनी मिले, कभी ना हो दुखों का सामना, यही है आपको हमारी तरफ से नवरात्रि की शुभकामना. Happy Navratri

best durga pratima (2)

जितने भी हैं जहां पे, उन्हीं के लाल हैं सारे, उनके इशारों पे चलते हैं, ये चांद और तारे, पल भर के लिए ही सही, मां को याद कीजिए, होगी पूरी तम्मना जरा फरियाद कीजिए. नवरात्रि की शुभकामनाएं!

Durga Puja festival

जगत पालन हार है मां, मुक्ति का धाम है मां, हमारी भक्ति का आधार है मां, हम सब की रक्षा की अवतार है मां, नवरात्रि की शुभकामनाएं!

navratri 2018 (4)

सजा दरबार है और एक ज्योति जगमगाई है, नसीब जागेगा उन जागरण कराने वालों का, नसीब जागेगा जागरण में आने वालों का, वो देखो मंदिर में मेरी मां मुस्कुराई है. शुभ नवरात्रि!

navratri

चांद की चांदनी, बसंत की बहार, फूलों की खुशबु, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको नवरात्रि का त्योंहार, सदा खुश रहें आप और आपका परिवार. हैप्पी नवरात्रि!

navratri 2018 (3)

क्या है पापी क्या है घमंडी, मां के द्वार पर सभी शीश झुकाते हैं, मिलता है चैन तेरे दर पे मैया, झोली भर के सभी यहां से जाते हैं. हैप्पी नवरात्रि!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi