S M L

फेसबुक लाइव पर हत्या करने वाले की तलाश जारी, 13 और मर्डर का दावा

दूसरे वीडियो में वो 13 और लोगों की हत्या की बात कह रहा है

FP Staff Updated On: Apr 17, 2017 01:33 PM IST

0
फेसबुक लाइव पर हत्या करने वाले की तलाश जारी, 13 और मर्डर का दावा

फेसबुक लाइव के चलन का दुरुपयोग भी बढ़ता जा रहा है. आजकल जाने किस-किस तरह के लाइव वीडियो देखे जा रहे हैं. आत्महत्या से लेकर रेप तक का वीडियो सामने आया है. अब पुलिस एक ऐसे शख्स को तलाश रही है जिसने फेसबुक पर लाइव हत्या की है.

फेसबुक पर यह बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो क्लीवलैंड से लाइव किया गया. इसमें एक 74 साल से व्यक्ति को गोली मार कर की गई हत्या दिखाई गई. इसके बाद हत्यारे ने एक और वीडियो जारी कर दावा किया है कि उसने 13 लोगों को मारा है और आगे भी हत्याएं करेगा.

क्लीवलैंड की पुलिस इस शख्स की तेजी से तलाश कर ही रही थी कि स्टीव स्टीफंस के नाम से पहचान किए जाने वाले इस शख्स ने दूसरा वीडियो लाइव किया है. इसमें वो और 13 लोगों की हत्या की बात कह रहा है.

क्लीवलैंड की पुलिस ने उस हत्या की पुष्टि तो की है जिसे वीडियो में दिखाया गया है, लेकिन और लोगों के बारे में अभी कोई जानकरी नहीं है.

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक क्लीवलैंड पुलिस के चीफ केल्विन विलियम्स ने मरे हुए व्यक्ति की रॉबर्ट गॉडविन के नाम से पहचान की है. जिसकी उम्र 74 साल थी.

क्लीवलैंड की पुलिस ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर स्टीव स्टीफंस नाम के इस खतरनाक व्यक्ति की फोटो उसकी पहचान के साथ अपलोड की है.

केल्विन का कहना है, ‘हम जल्द से जल्द इस घटिया हरकत करने वाले इंसान की तलाश कर रहे हैं. ये लोगों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi