विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दुआ कीजिए इमरान पाकिस्तान के साथ वो न करें, जो मेरे साथ किया- रेहम खान

रेहम खान ने कहा है- “ पिछले साल शादी की सालगिरह के मौके पर मैंने उनसे गिफ्ट मांगा था. लेकिन उन्होंने तलाक दे दिया.

Vivek Anand Vivek Anand Updated On: Nov 21, 2016 07:20 AM IST

0
दुआ कीजिए इमरान पाकिस्तान के साथ वो न करें, जो मेरे साथ किया- रेहम खान

इमरान खान जितने बड़े क्रिकेटर रहे, जितने बड़े इश्कबाज रहे और उसके बाद जितने बड़े राजनीतिबाज होने की तैयारी में लगे हैं, दरअसल वो उतने ही बड़े धोखेबाज भी हैं. धोखेबाजी का खुलासा खुद उनसे चोट खाई उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने किया है.

रेहम खान ने कहा है- “ पिछले साल शादी की सालगिरह के मौके पर मैंने उनसे गिफ्ट मांगा था. लेकिन उन्होंने तलाक दे दिया. दुआ कीजिए कि वो पाकिस्तान के साथ ऐसा न करें.”

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पाकिस्तान की नवाज सरकार के खिलाफ बड़ा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 2 नवंबर को पाकिस्तान बंद का एलान किया है. पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में कर्फ्यू वाले हालात हैं. लेकिन ऐन मौके पर उनकी पूर्व पत्नी ने निजी रिश्तों की सच्चाई सामने रखकर इमरान के ईमान को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

पाकिस्तान के जियो न्यूज से बातचीत में रेहम खान ने ये खुलासा किया है. उन्होंने कहा है- ‘ मैंने पिछले साल 31 अक्टूबर को मजाक में इमरान से कहा था कि मैं शादी की सालगिरह से पहले गिफ्ट चाहती हूं, लेकिन उन्होंने मुझे तलाक दे दिया.’

रेहम खान से इमरान खान के शादीशुदा रिश्ते सिर्फ 10 महीने तक रहे. दोनों ने पिछले साल अपनी मर्जी से तलाक ले लिया था. टीवी पत्रकार रेहम खान से इमरान खान की शादी 2014 में हुई थी. उसके पहले दोनों के रिश्तों पर खूब गॉसिप हुई थी.

पहले भी हो चुकी है इमरान की शादी फेल

इमरान खान के अफेयर और शादी के किस्सों ने हर वक्त में सुर्खियां बटोरी हैं. रेहम खान से पहले उन्होंने ब्रिटिश राजपरिवार से जुड़ी जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी. 93 के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के तीन साल बाद उन्होंने जेमिमा से शादी कर ली थी. जेमिमा ने इमरान से निकाह के पहले बाकायदा इस्लाम धर्म अपनाया था, और पाकिस्तान शिफ्ट हो गई थीं. दोनों के 2 बच्चे हैं. 9 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद 2004 में दोनों के बीच अलगाव हो गया.

ImranKhan_SuzanKhan

दो शादियों से अलग भी उनके अफेयर के कई किस्से चर्चित रहे हैं. कहा जाता है कि सत्तर अस्सी के दशक में उनकी नजदीकियां बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ रही थीं. भारत दौरे पर आए इमरान खान पर जीनत अमान का नशा ऐसा चढ़ा कि वो अपनी बल्लेबाजी की लय खो चुके थे. हालांकि बाद में वो संभल गए.

बेनजीर भुट्टो के साथ भी उनकी नज़दीकी की खबर खूब चली. कहा जाता है कि ऑक्सफोर्ड में पढ़ने के दौरान दोनों एकदूसरे के काफी करीब थे. इस रिश्ते पर दोनों के परिवारों में भी रजामंदी थी. लेकिन शादी के मुकाम तक पहुंचने से ठीक पहले उनका रिश्ता टूट गया.

नब्बे के दशक में इमरान खान और सीता व्हाइट के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इमरान खान सीता के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक जिंदगी में मानने को तैयार न थे. उधर सीता, इमरान खान को अपनी बेटी टीरियन व्हाइट का पिता बता रही थी. उत्तराधिकार से जुड़ा ये मसला लंबे वक्त तक कोर्ट में चला.

इमरान खान तहरीक-ए-इंसाफ के नाम पर पाकिस्तान में राजनीति कर रहे हैं. लेकिन उनके करीबी लोगों का आरोप है कि इमरान ने अपने रिश्तों के साथ कभी इंसाफ नहीं किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi