S M L

मुशर्रफ को सता रहा है डर, सेना से मांगी सुरक्षा

मुशर्रफ ने कहा अगर सेना उन्हें सुरक्षा प्रदान करती है तो वह सेल्फ रिलायंस समाप्त कर देंगे

IANS | Published On: Mar 15, 2017 08:52 PM IST | Updated On: Mar 15, 2017 08:52 PM IST

मुशर्रफ को सता रहा है डर, सेना से मांगी सुरक्षा

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा, 'अगर सेना उन्हें सुरक्षा प्रदान करती है तो वह सेल्फ रिलायंस समाप्त कर देंगे.'

पूर्व सैन्य शासक के वकील अख्तर शाह ने एक आतंकवाद रोधी अदालत में आवेदन दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर रक्षा मंत्रालय सुरक्षा प्रदान करे तो मुशर्रफ अपने कार्यकाल के दौरान जजों को हिरासत में लिए जाने से संबंधित मामले की सुनवाई का सामना करेंगे.

मुशर्रफ ने पहले ही एटीसी से अनुरोध किया था कि वह संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे कि अदालत में उनकी पेशी के लिए पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

अदालत ने पूर्व राष्ट्रपति की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस महानिरीक्षक और आंतरिक सैक्रेटरी को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने का आदेश दिया था.

शाह ने अदालत से कहा कि उनके क्लाइंट को आंतरिक मंत्रालय पर भरोसा नहीं है, जिसने उनके खिलाफ भारी देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई है. मुशर्रफ ने सुरक्षा व्यवस्था होने तक व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग की है.

शाह ने आवेदन में कहा, 'याचिकाकर्ता पर्याप्त सुरक्षा प्रदान किए जाने पर अदालत में पेश होने को इच्छुक है. वकील ने कहा कि देश के हालात को देखते हुए इस समय सुरक्षा खतरा बहुत ही गंभीर है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi