S M L

मोदी ट्रंप की मुलाकात के दौरान मेलानिया ने पहनी थी 1.4 लाख की ड्रेस

ट्रंप के बयानों से एक बार फैशन डिजाइनर्स ने मेलानिया के लिए ड्रेस डिजाइन करने से मना कर दिया था

FP Staff Updated On: Jun 27, 2017 11:58 AM IST

0
मोदी ट्रंप की मुलाकात के दौरान मेलानिया ने पहनी थी 1.4 लाख की ड्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात के साथ अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप की ड्रेस पर भी खूब चर्चा हो रही है.

डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ने व्हाइट हाउस में पीएम मोदी का स्वागत किया था. इस दौरान मेलानिया ने पीले रंग की बेल्टेड फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहन हुआ था, जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है.

ट्विटर पर मेलानिया की ड्रेस, मुस्कुराहट और खूबसूरती चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. कोई मेलानिया की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके गाउन की.

एक वक्त ऐसा था जब डोनाल्ड ट्रंप के बयानों के कारण फैशन डिजाइनर्स ने मेलानिया के लिए ड्रेस डिजाइन करने से मना कर दिया था. अब ट्विटर यूजर्स का कहना है कि मेलानिया को किसी डिजाइनर की जरूरत नहीं है.

नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के बीच भारतीय समयानुसार सोमवार रात 1.10 बजे मुलाकात हुई थी. इस दौरान ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने मोदी का बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

दोनों नेताओं ने मुलाकात के बाद जारी साझा बयान में आतंकवाद को दुनिया से खत्म करने की बात कही. बता दें कि ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद यह उनका दुनिया के पहले नेता के साथ डिनर था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi