S M L

ट्रंप दंपति के बीच 'अनबन' की वीडियो से यूं हुआ ओबामा दंपति का प्यार वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति एक बार फिर मेलानिया का हाथ पकड़ने की कोशिश करते नजर आए लेकिन बात इस बार भी नहीं बनी

FP Staff | Published On: May 24, 2017 09:47 PM IST | Updated On: May 24, 2017 09:47 PM IST

0
ट्रंप दंपति के बीच 'अनबन' की वीडियो से यूं हुआ ओबामा दंपति का प्यार वायरल

डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के बीच कथित 'अनबन' का एक वीडियो वायरल हुआ ही था कि दूसरा वीडियो सामने आ गया. पहले वाले वीडियो में देखा गया कि किस तरह सऊदी अरब के एयरपोर्ट पर ट्रंप दंपति का स्वागत हो रहा था.

इस बीच जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपना हाथ मेलानिया की तरफ बढ़ाया तो उन्होंने ट्रंप का हाथ झटक दिया. ट्रंप और मेलानिया का यह वीडियो चर्चा में आया ही था कि एक और वीडियो सामने आया है.

इस बार मामला रोम के हवाई अड्डे का है. ट्रंप दंपति हवाई जहाज से नीचे उतर रहे थे जब अमेरिकी राष्ट्रपति एक बार फिर मेलानिया का हाथ पकड़ने की कोशिश करते नजर आए लेकिन बात इस बार भी नहीं बनी.

मेलानिया ने इस बार अपने बाल ठीक करने के बहाने ट्रंप के हाथ पकड़ने की कोशिश को बेकार कर दिया. इन दोनों ही घटनाओं के बाद जोर-शोर से इस बात की चर्चा है कि ट्रंप और मेलानिया के बीच अनबन चल रही है.

कैसे हुआ ओबामा दंपति का वीडियो वायरल?

वहीं व्हाइट हाउस के पूर्व फोटोग्राफर पीट सूजा इस 'कलह' पर ट्रंप की खिंचाई करते दिखाई दे रहे हैं. सूजा ने इन दोनों वायरल वीडियो पर अपने अंदाज में टिप्पणी करते हुए इंस्टाग्राम पर ओबामा दंपति की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दोनों एक दूसरे का हाथ थामे बैठे हैं.

'होल्डिंग हैंड्स' नाम से यह तस्वीर शेयर की गई है जिसने अभी तक करीब 2 लाख लाइक जुटा लिए हैं. सोशल मीडिया को पीट सूजा का यह तंज समझते देर नहीं लगी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि 'पीट से अच्छा ट्रोल कोई नहीं करता.' वहीं एक और यूजर ने पीट को अपना 'हीरो' करार दिया है.

Holding hands.

A post shared by Pete Souza (@petesouza) on

बता दें कि इंस्टाग्राम पर पीट सूजा के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह बराक ओबामा के राष्ट्रपति काल में व्हाइट हाउस के आधिकारिक फोटोग्राफर थे.

वह समय-समय पर ओबामा की पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए ट्रंप के राष्ट्रपति कार्यकाल पर तंज कसते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में उन्होंने ओबामा की व्हाइट हाउस की एक और तस्वीर साझा की थी जिसका कैप्शन था - सोचने की कोशिश कर रहा हूं कि राष्ट्रपति ओबामा से छह इंच लंबा कोई व्यक्ति जो ब्लू रूम के पर्दों के पीछे छुपा हुआ है.'

यह तस्वीर दरअसल अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के उस लेख के बाद पोस्ट की गई थी जिसमें कहा गया था कि पूर्व एफबीआई निदेशक जेम्स कॉमी, ट्रंप को इस कदर नजरअंदाज करना चाहते थे कि राष्ट्रपति से बचने लिए उन्होंने एक बार खुद को नीले पर्दों के पीछे छुपा लिया था.

साभार: न्यूज़ 18 हिंदी  

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi