विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पाकिस्तान में मोटरसाइकिल सवार छूरेबाज का आतंक जारी

मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहने यह हमलावर सड़कों या बस स्टैंडों पर अकेली महिलाओं को निशाना बनाता है

Bhasha Updated On: Oct 20, 2017 09:16 PM IST

0
पाकिस्तान में मोटरसाइकिल सवार छूरेबाज का आतंक जारी

पाकिस्तान के कराची शहर में मोटरसाइकिल सवार एक छूरेबाज का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा जिसने पिछले महीने से अब तक कम से कम 17 महिलाओं को छूरा मार कर निशाना बनाया है. ताजा मामले में इस बाइक सवार ने यहां एक महिला को छूरा मारकर घायल कर दिया.

मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहने यह हमलावर सड़कों या बस स्टैंडों पर अकेली महिलाओं को निशाना बनाता है और छूरे से हमला कर वहां से फरार हो जाता है.

इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि उन्होंने गुलिस्तान-ए-जौहर इलाके में एक फ्लैट से दो मुख्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जहां पर हमले की अधिकांश घटनाएं हुई हैं. मलीर इलाके में गुरुवार शाम एक बार फिर हमलावर ने एक घटना को अंजाम दिया.

एक महीने से जारी है आतंक

मोटरसाइकिल सवार ने महिला को एक तेजधार हथियार से निशाना बनाया.

करीब 20 वर्षीय घायल महिला जज्बा जावेद ने बताया कि जब वह एक सड़क पार कर रही थी उसी समय एक मोटरसाइकिल सवार उनके पास आया और उसके हाथ पर हमला कर फरार हो गया.

पुलिस ने मलीर थाना के सैदाबाद में प्राथमिकी दर्ज कर ली और इलाके में सीसीटीवी फुटेज और अन्य फॉरेंसिक साक्ष्यों की जांच कर रही है.

कराची के गुलिस्तान-ए-जौहर, गुलशन-ए-इकबाल और शाह फैसल इलाके में 25 सितंबर से छह अक्टूबर के बीच छूरेबाजी की ऐसी कम से कम 15 घटनाएं सामने आई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi