विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

खाने में प्याज मिलने से नाराज हुआ भारतीय मूल का शख्स, सबके सामने उतारे कपड़े

युबा राज शर्मा नाम का शख्स ऑकलैंड खाना खाने के लिए शहर के ऑल इंडिया रेस्टोरेंट में गया था.

FP Staff Updated On: Jun 15, 2017 09:56 AM IST

0
खाने में प्याज मिलने से नाराज हुआ भारतीय मूल का शख्स, सबके सामने उतारे कपड़े

हम सभी को खाने में कोई न कोई चीज नापसंद होती है. फिर भी हमें यदि वो खाने को दे दी जाए तो हमारा मूड खराब हो जाता है. लेकिन क्या कोई इस सब से इतना भी नाराज हो सकता है कि वो भरे रेस्टोरेंट में कपड़े उतारकर नंगा हो जाए.

कुछ ऐसा ही अमेरीका के पिट्सबर्ग में हुआ है. दरअसल, युबा राज शर्मा नाम का शख्स ऑकलैंड खाना खाने के लिए शहर के ऑल इंडिया रेस्टोरेंट में गया था. ऑर्डर देते हुए उसने खासतौर पर इसका ध्यान रखने के लिए कहा था कि उसके खाने में प्याज न डाला जाए.

जब डिनर सर्व हुआ तो उसमें प्याज डला हुआ था, जिसे देख युबा राज शर्मा को गुस्सा आ गया और वो तिलमिलाता हुआ रेस्टोरेंट से चला गया. लेकिन उसका गुस्सा इतने पर भी खत्म नहीं हुआ और वो एक बार फिर शाम को वहां लौटा.

रेस्टोरेंट में घुसते ही उसने बंदूक से वहां के मालिक को मार देने की धमकी दी, जिसके बाद उसने सबके सामने अपने कपड़े उतार दिए और इसी अवस्था में वहां दौड़ने लगा. ये सब देख वहां मौजूद लोग डर गए. घबराए स्टाफ ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. हैरानी की बात ये है कि युबा राज शर्मा इतने गुस्से में था कि पुलिस की मौजूदगी में भी उसने धमकी देना बंद नहीं किया. आखिरकार पुलिसकर्मियों को उसे घसीटते हुए बाहर ले जाना पड़ा.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi