S M L

मिसिसिपी में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

FP Staff | Published On: May 28, 2017 07:13 PM IST | Updated On: May 28, 2017 09:30 PM IST

0
मिसिसिपी में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

अमेरिका के मिसिसिपी इलाके में एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. शुरुआती खबरों के मुताबिक इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा कि गोलीबारी की ये वारदात लिंकन काउंटी के ग्रामीण इलाके में हुई है. मरने वालों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है.

मिसिसिपी में अधिकारियों ने कहा कि गोलीबारी में शेरिफ के डिप्टी सहित आठ व्यक्तियों के मारे जाने के बाद एक संदिग्ध उनकी हिरासत में है. मिसिसिपी जांच ब्यूरो के प्रवक्ता वारेन स्ट्रेन ने कहा कि गोलीबारी कल रात ग्रामीण लिंकोन काउंटी में तीन अलग अलग घरों में हुई. इनमें से दो घर ब्रूकहैवन और एक अन्य बोग चिट्टो में है. यह क्षेत्र राजधानी जैकसन से 109 किलोमीटर दक्षिण में है.

Eight people are dead, including deputy sheriff, after shooting in Mississippi, US; suspect in custody, reports AP quoting police.

स्ट्रेन ने कहा कि जांचकर्ता सभी तीन स्थानों से सबूत एकत्रित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि संदिग्ध के खिलाफ आरोप अभी दायर नहीं किये गए हैं जिसे ब्रूकहैवन से गिरफ्तार किया गया था. हमले के मकसद के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi