S M L

बड़बोले ट्रंप ने खुद को बताया अमेरिका का सबसे सफल राष्ट्रपति

डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर 20 जनवरी को शपथ ली थी

Bhasha | Published On: Apr 29, 2017 05:05 PM IST | Updated On: Apr 29, 2017 05:05 PM IST

0
बड़बोले ट्रंप ने खुद को बताया अमेरिका का सबसे सफल राष्ट्रपति

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने कड़े फैसलों के चलते पूरी दुनिया में चर्चा में हैं. इस बात को खुद डोनाल्ड ट्रंप ने भी माना है.

ट्रंप ने अमेरिका के राष्ट्रपति के तौर पर अपने पहले 100 दिन को देश के इतिहास में अब तक का सफलतम दिन बताया है. ट्रंप ने कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर कहा कि सिर्फ 14 हफ्ते में उनके प्रशासन ने वॉशिंगटन में कई बड़े बदलाव लाए हैं. ट्रंप इस खास अवसर पर पेंसिलवेनिया में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे.

ट्रंप ने शुक्रवार को अपने सप्ताहिक रेडियो और वेब एड्रेस से लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं वास्तव में मानता हूं कि मेरे प्रशासन के पहले 100 दिन देश के इतिहास में सफलतम रहे हैं.’

डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका के पैंतालीसवें राष्ट्रपति के तौर पर 20 जनवरी को शपथ ली थी. इस शनिवार उन्होंने राष्ट्रपति के तौर पर अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं.

Donald_Trump

अपने घर नहीं जाते डोनाल्ड ट्रंप

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह न्यूयॉर्क सिटी स्थित अपने घर नहीं गए हैं क्योंकि उनका वहां जाना देश को बहुत महंगा पड़ता है.

शुक्रवार को फॉक्स न्यूज को दिए गए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा, अगर वह ट्रंप टॉवर जाते तो उन्हें बुरा महसूस होता क्योंकि अधिकारी आसपास की सड़कों को बंद कर देते. उन्हें यह देखकर अच्छा नहीं लगता कि न्यूयॉर्क वासियों के लिए सड़कें बंद हों.

उन्होंने कहा कि वह अपने क्लब जाते हैं क्योंकि वहां पर सैकड़ों एकड़ जमीन है और सड़कें खुली रहती हैं. ट्रंप ने कहा कि उन पर हमेशा मौज-मस्ती करने या अपने क्लब में गोल्फ खेलने का आरोप लगाया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi