S M L

लंदन: मेट्रो में धमाका, यात्रियों के चेहरे झुलसे, लंदन पुलिस ने आतंकी हमला बताया

मिली जानकारी के अनुसार धमाका पार्संस ग्रीन स्टेशन पर हुआ है, जिसके बाद स्टेशन में भगदड़ मच गई है

FP Staff Updated On: Sep 15, 2017 04:37 PM IST

0
लंदन: मेट्रो में धमाका, यात्रियों के चेहरे झुलसे, लंदन पुलिस ने आतंकी हमला बताया

लंदन में अंडरग्राउंड रेलवे स्टेशन में सुबह करीब 8.20 बजे धमाका हुआ. धमाके में करीब 18 यात्री घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार धमाका पार्संस ग्रीन स्टेशन पर हुआ है.

धमाके के बाद स्टेशन पर भगदड़ मच गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. लंदन पुलिस ने अंडर ग्राउंड ट्रेन पर हुए इस हमले को आतंकी हमला करार दिया है. पुलिस ने चश्मदीदों से सामने आने को कहा है. पुलिस का कहना है कि अगर किसी के पास फोटो या वीडियो है तो वो हमें बताएं

London2

पार्संस ग्रीन अंडरग्राउंड स्टेशन में हुए धमाके के बाद वेस्ट लंदन में ट्यूब सर्विस कुछ समय के लिए रद्द कर दी गई हैं. वहीं सिक्योरिटी अलर्ट के मद्देनजर अर्ल्स कोर्ट और विम्बलडन के बीच डिस्ट्रिक्ट लाइन रद्द कर दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमाका ट्रेन के पीछे रखे सफेद कंटेनर में हुआ है, जिससे कुछ यात्रियों के चेहरे झुलस गए हैं. धमाके के बाद ट्रेन में काफी ज्यादा धुंआ भर गया. फिलहाल स्टेशन को खाली करा लिया गया है. सिक्योरिटी अलर्ट के मद्देनजर अर्ल्स कोर्ट और विम्बलडन के बीच डिस्ट्रिक्ट लाइन रद्द कर दी गई है. प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने इसे आतंकी वारदात बताते हुए इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने टि्वटर पर लिखा है, 'हमें सोशल मीडिया पर चल रही #पारसंस ग्रीन स्टेशन की खबर है. मेट्रोपॉलिटन पुलिस बम निरोधक दस्ता और दमकल विभाग एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi