S M L

अमेरिका में इंजीनियर के बाद एक और भारतीय की हत्या

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनकी ‘मौत’ पर दुख जताया

Bhasha Updated On: Apr 07, 2017 08:53 PM IST

0
अमेरिका में इंजीनियर के बाद एक और भारतीय की हत्या

अमेरिका के वॉशिंगटन राज्य में दो नकाबपोश हथियारबंद डकैतों ने एक स्टोर में 26 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक यह स्टोर गैस स्टेशन पर था. जिसमें लोग जरूरत का सामान रखते थे.

याकिमा शहर के एएम पीएम गैस स्टेशन के स्टोर पर क्लर्क का काम करने वाले विक्रम जारयाल काउंटर पर बैठे थे तभी दो नकाबपोश लोग वहां पहुंचे और गुरुवार को स्टोर को लूट लिया .

पुलिस ने बताया कि क्लर्क ने उन्हें सारा पैसा सौंप दिया लेकिन एक संदिग्ध ने उन पर गोली चला दी. जारयाल को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

एनबीसी राइट नाउ ने पुलिस के हवाले से बताया, ‘जारयाल ने अस्पताल में पहुंची पुलिस को घटना के बारे में बताया लेकिन थोड़े देर बाद उनकी मौत हो गई.’

सुषमा स्वराज ने मदद की

जारयाल के बड़े भाई ने बताया कि वह पंजाब के होशियारपुर जिले के रहने वाले थे और एक महीने पहले अमेरिका गए थे.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनकी ‘मौत’ पर दुख जताया. उनके भाई ने ट्विटर पर विदेश मंत्री को घटना की जानकारी देकर शव वापस लाने की गुहार लगाई थी.

सुषमा ने कहा, ‘आपके भाई की मौत पर मैं गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं. मैं अमेरिका में भारतीय दूतावास को हरसंभव सहयोग के लिए कह रही हूं.’ पुलिस मामले की जांच कर रही है और निगरानी कैमरे में कैद दो लोगों की तलाश कर रही है.

याकिमा थाना विभाग के माइक बासतीनेली ने कहा, ‘कोई कुछ जानता है. कोई इन लोगों को जानता है. फोटो में एक संदिग्ध का पहनावा स्पष्ट दिख रहा है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi