विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मैनहैटन के बाद अमेरिका के कोलोराडो में फायरिंग, 2 की मौत

खबरों के मुताबिक इस फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1 व्यक्ति घायल है

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 01:48 PM IST

0
मैनहैटन के बाद अमेरिका के कोलोराडो में फायरिंग, 2 की मौत

अमेरिका के न्यूयॉर्क के मैनहैटन में मंगलवार को एक ट्रक ड्राइवर ने साइकिल ट्रैक पर मौजूद लोगों को रौंद डाला था. इस वारदात के बाद फिर से अमेरिका के कोलोराडो में वॉलमार्ट के स्टोर में फायरिंग हुई है.

खबरों के मुताबिक इस फायरिंग में  2 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1 व्यक्ति घायल है. पुलिस ने स्टोर को खाली करवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, थोर्नटन के वॉलमार्ट स्टोर पर फायरिंग बुधवार शाम 6:30 बजे (भारतीय समयानुसार) हुई. उस दौरान स्टोर में कई लोग खरीदारी कर रहे थे. घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थी.

हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं, इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है. यूएस पुलिस का कहना है, 'हमें वॉलमार्ट स्टोर पर फायरिंग की खबर मिली है. कई लोग घायल हुए हैं. मामले की जांच की जा रही है.'

थोर्नटन पुलिस विभाग ने एक शुरुआती ट्वीट में बताया ‘ 9900 ग्रांट स्ट्रीट पर वॉलमार्ट स्टोर में अभी अभी गोलीबारी हुई है. कृपया इलाके से दूर रहें.’

बता दें कि मंगलवार देर रात मैनहटन में हमला हुआ था. ट्रक सवार एक शख्स ने 8 लोगों को कुचल दिया था. इसमें 11 लोग घायल हो गए थे. अमेरिका ने इस घटना को आतंकी हमला करार दिया है.

हमलावर आईएसआईएस का सदस्य बताया जा रहा है. उसकी पहचान उबर कैब ड्राइवर के रूप में हुई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi