विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

WhatsApp में आया वीडियो कॉल से जुड़ा नया फीचर, जानिए क्या है खास

एंड्राइड बीटा वर्जन 2.17.263 पर पिछले हफ्ते ही इस नए फीचर्स को जारी किया गया है.

FP Staff Updated On: Jul 28, 2017 09:00 AM IST

0
WhatsApp में आया वीडियो कॉल से जुड़ा नया फीचर, जानिए क्या है खास

WhatsApp अपने नए फीचर्स की टेस्टिंग कर रहा है. बताया जा रहा है कि इन नए फीचर्स के जरिए यूजर्स वॉयस कॉल के दौरान वीडियो कॉल में स्विच कर पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फीचर से वॉयस कॉल से वीडियो कॉल में स्विच के दौरान कॉल को डिस्कनेक्ट करने की भी जरूरत नहीं होगा.

दरअसल, WhatsApp अभी वीडियो कॉल की सुविधा देता है. लेकिन वॉयस कॉल से वीडियो कॉल में स्विच करने का फीचर नहीं देता. अगर आप किसी को वॉयस कॉल कर रहे हैं और अचानक आपका मन वीडियो कॉल करने का हुआ तो पहले आपको वॉयस कॉल कट करनी पड़ेगी और उसके बाद फिर से वीडियो कॉल करने होगी. लेकिन इस फीचर के बाद ऐसा नहीं होगा, आप सीधे वॉयस कॉल से वीडियो कॉल में स्विच कर सकेंगे.

अभी बीटा वर्जन पर इसकी टेस्टिंग हो रही है. wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्राइड बीटा वर्जन 2.17.263 पर पिछले हफ्ते ही इस नए फीचर्स को जारी किया गया है. बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप एक नए ऐप की भी टेस्टिंग कर रहा है. इस ऐप को कारोबारियों के लिए बनाया जा रहा है. ऐप के जरिए कारोबारी और ग्राहक एक दूसरे से आसानी से कम्यूनिकेट कर पाएंगे. हालांकि, इसे लेकर व्हाट्सएप की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi