S M L

उबर ने लॉन्च किया 'उबरइट्स', मुंबई से शुरू हुई सर्विस

मिनिमम ऑर्डर की कोई लिमिट नहीं रखी गई है लेकिन हर आर्डर पर 15 रुपए का चार्ज लिया जाएगा

FP Tech | Published On: May 02, 2017 03:33 PM IST | Updated On: May 02, 2017 03:35 PM IST

उबर ने लॉन्च किया 'उबरइट्स', मुंबई से शुरू हुई सर्विस

उबर ने भारत में अपनी फूड डिलिवरी सर्विस उबरईट्स मंगलवार से लॉन्च कर दी है. फिलहाल यह सर्विस सिर्फ मुंबई में शुरू हो रही है. उबर का कहना है कि साल के आखिर तक इसे देश के छह शहरों में शुरू किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने इन शहरों के नाम नहीं बताए हैं.

मुंबई में यह सेवा पोवई से लेकर लोअर परेल और अंधेरी तक उपलब्ध होगी. मिनिमम ऑर्डर की कोई लिमिट नहीं रखी गई है लेकिन हर आर्डर पर 15 रुपए का चार्ज लिया जाएगा. इसके जरिए हफ्ते में सातों दिन ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ-साथ कभी भी खाना मिल जाएगा.

इस वेबसाइट के जरिए UberEATS.com से भी ऑर्डर किया जा सकता है. उबर में सवारी करते हुए फूड ऑर्डर किया जा सकेगा, इसे आप अपने ड्रॉप के समय से मिला सकेंगे. उबर ने 200 से अधिक रेस्टॉरेंट से गठजोड़ किया है.

उबर के मुताबिक आम तौर पर 35 मिनट में डिलिवरी हो जाएगी. इसमें 20 मिनट बनाने और 15 मिनट डिलिवरी के लिए रखा गया है.

उबरईट्स के प्रमुख भाविक राठौड़ ने कहा, 'मुंबई तेजी से बढ़ती फूड इंडस्ट्री का हब है. यहां का फूड कल्चर वाइब्रेंट है, जहां ग्लोबल और लोकल कुजिन दोनों ही अवेलेबल हैं. मुंबई में उबरईट्स की शुरुआत करना हमारे ग्लोबल एक्सपेंशन की दिशा में बड़ा कदम है.'

जनवरी में लॉन्च हुई उबरईट्स सर्विस दुनियाभर के 26 देशों और 78 शहरों में चल रही है. पहली बार पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर 2014 में इसे लॉस एंजिलिस में शुरू किया गया था. मार्च में इसे सिंगापुर में लॉन्च किया गया और एशिया में इसकी शुरुआत हुई. इस ऐप गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi