S M L

सैमसंग ने उतारा पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर, मिलेगा 16 घंटे का बैकअप

यह 2,600mAh की बैटरी के साथ आता है जो 30 घंटों तक म्यूजिक प्लैबैक कर सकता है.

FP Tech Updated On: Aug 14, 2017 03:13 PM IST

0
सैमसंग ने उतारा पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर, मिलेगा 16 घंटे का बैकअप

सैमसंग इंडिया ने नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स 'Level Box Slim', ' Bottle' और ' Scoop' भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने 'Level Active' और Rectangle Headset भी उतारे हैं. सैमसंग लेवल बॉक्स स्लिम की कीमत 16,699 रुपए, बॉटल स्पीकर की कीमत 4,999 रुपए और स्कूप स्पीकर की कीमत 2,799 रुपए है.

लेवल बॉक्स स्लिम, 8 वॉट के ब्लूटूथ स्पीकर्स और पॉवरबैंक का बेहतरीन कांबिनेशन है. यह डिवाइस IPx 7 वॉटर रेजिस्टेंट और हल्की बारिश को झेल सकता है. यह 2,600mAh की बैटरी के साथ आता है जो 16 घंटों तक म्यूजिक प्लैबैक कर सकता है.

वायरलेस स्पीकर 'बॉटल' 360 डिग्री सराउंड साउंड से लैस है, जो मूड लाइटिंग मुहैया कराता है. वहीं स्कूप की बात करें तो 'स्कूप' एक छोटा और स्टाइलिश स्पीकर है. 'लेवल एक्टिव' एक ब्लूटूथ इनेबल्ड हेडसेट है, जिसे एक्सरसाइज और बाकी बाहरी एक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. 'रेक्टेंगल हेडसेट' पावरफुल साउंड से लैस है और टैंगल फ्री फैब्रिक केबल के साथ आता है.

सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के असीम वारसी ने एक बयान में कहा कि सैमसंग इनोवेशन का ऑप्शन है और मोबाइल मनोरंजन के सेक्टर में हम आगे है और हमारे नए ऑडियो रेंज हमें और मजबूत बनाते हैं.

(न्यूज 18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi