S M L

रिलायंस जियो ने वापस लिया समर सरप्राइज ऑफर

जो कस्टमर्स इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब कर चुके हैं, वे इसके मेंबर बने रहेंगे

FP Tech | Published On: Apr 07, 2017 09:02 AM IST | Updated On: Apr 07, 2017 09:09 AM IST

रिलायंस जियो ने वापस लिया समर सरप्राइज ऑफर

रिलांयस जियो ने अपने प्राइम सदस्यों के लिए समर सरप्राइज ऑफर वापस ले लिया है. इससे पहले टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ट्राई ने जियो को यह ऑफर वापस लेने की सलाह दी थी.

जियो के मुताबिक जो कस्टमर्स इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब कर चुके हैं, वे इसके मेंबर बने रहेंगे. हालांकि जियो प्राइम की मेंबरशिप 15 अप्रैल तक ले सकते हैं. ट्राई ने किसी भी तरह की रोक नहीं लगाई है.

रिलायंस ने 31 मार्च को जियो यूजर्स को सरप्राइज देते हुए प्राइम मेंबर बनने की तारीख 15 अप्रैल तक बढ़ा दी थी. इसके साथ ही समर सरप्राइज ऑफर भी लॉन्च किया था.

प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद पहला रिचार्ज 303 रुपए या उससे अधिक कराने पर अगले 3 महीने तक जियो की पहले जैसी फ्री सर्विसेज इस्तेमाल की जा सकती थीं. अब आप समर सरप्राइज ऑफर नहीं ले पाएंगे. कंपनी ने साफ किया कि वह कस्टमर्स जो समर सरप्राइज स्कीम के लिए अप्लाइ कर चुके हैं उनके लिए 3 महीने तक फ्री सेवाएं जारी रहेंगी।

जियो की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह ट्राई की सलाह सम्मान करते हुए ऑफर वापस ले रही है. जियो ने कहा है कि समर सरप्राइज ऑफर जियो प्राइम मेंबर को मिलने वाली सुविधाएं और विशेष ऑफरों में पहला ही है.

(डिसक्लोजर: फ़र्स्टपोस्ट हिंदी नेटवर्क 18 का हिस्सा है, जिसका स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पास है)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi