S M L

रिलायंस जियो: मुकेश अंबानी आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान

मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कर्मचारियों, शेयरधारकों को संबोधित करेंगे...

FP Staff | Published On: Dec 01, 2016 08:11 AM IST | Updated On: Dec 01, 2016 11:18 AM IST

रिलायंस जियो: मुकेश अंबानी आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान

रिलायंस जियो को लेकर गुरुवार को कोई बड़ी घोषणा हो सकती है. गुरुवार दोपहर 1.30 बजे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी कंपनी के कर्मचारियों और शेयरधारकों को संबोधित करने जा रहे हैं. ऐसे में वह रिलायंस की इस 4जी सर्विस के बारे में कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

अधिकतर मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाया जा रहा है कि रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ाया जा सकता है.

साथ ही यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि इस मौके पर पब्लिक वाई-फाई और फाइबर-टु-द-होम सर्विस की आधिकारिक लॉन्चिंग हो सकती है. जियो पहले से ही देश के कई जगहों पर पब्लिक वाई-फाई की टेस्टिंग कर रही है.

रिलायंस जियो ने अपनी देशव्यापी सर्विस की शुरुआत के साथ वेलकम ऑफर का ऐलान किया था. इसके तहत ग्राहकों को मुफ्त 4जी इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस, अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग, फ्री एसएमएस जैसी सर्विसेज शामिल थीं. इसकी अवधि 31 दिसंबर तक की थी.

हालांकि ट्राई ने बाद में कहा था कि कोई भी वेलकम ऑफर 90 दिनों से ज्यादा का नहीं हो सकता. ऐसे में यह ऑफर 4 दिसंबर तक खत्म हो जाएगा.

इंडियन एक्सप्रेस ने रिलायंस जियो के प्रवक्ता के हवाले से कहा, जिन लोगों ने 3 दिसंबर से पहले जियो की सर्विस ली है, वे 31 दिसंबर तक इसके वेलकम ऑफर का फायदा उठा सकेंगे. हालांकि 3 दिसंबर के बाद ये फायदे नहीं मिलेंगे.

रिलायंस जियो ने केवल 83 दिनों में 5 करोड़ ग्राहक जुटाए हैं. वैसे जियो का लक्ष्य साल के अंत तक 10 करोड़ ग्राहक जुटाने का था. ऐसे में जियो वेलकम ऑफर को आगे बढ़ाकर या नया ऑफर देकर और ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कर्मचारियों और शेयरधारकों के लिए मुकेश अंबानी का संबोधन रिलायंस के सभी सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव दिखाया जाएगा.

(डिस्क्लोज़र: फ़र्स्टपोस्ट हिंदी नेटवर्क 18 का हिस्सा है जिसका स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पास है.)

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi