S M L

ओप्पो एफ3: दो-दो फ्रंट कैमरे के साथ आया सेल्फी एक्सपर्ट, कीमत 19,990 रुपए

स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है

FP Tech Updated On: May 04, 2017 01:17 PM IST

0
ओप्पो एफ3: दो-दो फ्रंट कैमरे के साथ आया सेल्फी एक्सपर्ट, कीमत 19,990 रुपए

ओप्पो बुधवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो एफ 3 लॉन्च कर दिया है. ओप्पो के इस फोन में भी सेल्फी पर जोर है. फोन में डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप है. इसका पहला सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कई तस्वीरें लीक हुईं हैं.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले होगा. ओप्पो एफ3 में मीडियाटेक MT6750T प्रोसेसर मौजूद होगा. फोन 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.

फोन के स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित ColorUI 3.0 पर काम करता है. फोन में 16 और 8 मेगापिक्सल का दो फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसके साथ ही स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ आता है. फोन में लगे दो सेल्फी कैमरा में से एक वाइड ऐंगल कैमरा है. एफ-3 में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है.

इस मौके पर यह भी घोषणा की गई कि ओप्पो अब भारतीय क्रिकेट टीम का नया स्पांसर होगा. इस मौके पर टीम इंडिया की नई जर्सी भी लॉन्च की गई. इसके लिए बीसीसीआई के राहुल जौहरी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi