S M L

नोकिया 3310 आया भारत, 18 मई से इस कीमत पर खरीदें

नोकिया 3310 के मॉडल और उसकी प्राइज में है इंट्रस्टिंग ट्विस्ट.

FP Staff Updated On: May 16, 2017 12:41 PM IST

0
नोकिया 3310 आया भारत, 18 मई से इस कीमत पर खरीदें

नोकिया का सबसे पॉपुलर और टफ बॉडी वाला फोन 3310 भारत में लॉन्च हो गया है. कई दिनों के इंतजार के बाद भारतीय कंज्यूमर्स इसे 18 मई से खरीद सकेंगे.

खास बात ये कि कंपनी ने इसके मॉडल नंबर पर ही इसकी कीमत रखी है. कंज्यूमर्स इसे 3310 रुपए में खरीद सकते हैं.

इन फीचर्स के साथ आया नोकिया 3310

अपनी दमदार बैटरी के लिए जाने जाने वाले 3310 में 1200mAh की बैटरी है. कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी एक दिन का टॉकटाइम (फोन पर बात करने पर) और महीने भर का स्टैंडबाइ बैअकप (कॉल नहीं करते हैं तो) देगी.

Nokia 3310

16GB की इंटरनल मेमोरी

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 2.4 इंच की कर्व्ड डिस्पले है. कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए 2G कनेक्टिविटी दी गई है. इस फोन में 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कंपनी ने फोन को डुअल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है, जिसमें दो सिम लगाने का ऑप्शन है. कैमरे की बात करें तो इसके अपग्रेडेड वर्जन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.

नोकिया 3310 में 3.5 mm की हेडफोन जैक, एलईडी फ्लैश लाइट और साथ ही इसमें इसका सबसे पॉपुलर स्नेक गेम भी मौजूद है.

कस्टमर्स इसे चार बेहतरीन शेड्स ग्लॉस फीनीशिंग में रेड और यलो, मैट फीनीशिंग में डार्क ब्लू और ग्रे में खरीद सकते हैं.

पुराना टेस्ट, नया ट्विस्ट

एचएमडी ग्लोब्ल के इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट अजय मेहता ने कहा, 'आप सिंगल चार्ज पर पूरा दिन बात करिए, टेक्स्ट करिए, फोटो खींचिए और बिल्ट-इन एफएम और एमपी3 प्लेयर का मजा लीजिए. इसमें वो सब है, जो पुराने मॉडल्स में आपको याद होगा लेकिन नए ट्विस्ट के साथ.'

एचएमडी ग्लोबल फिनलैंड की कंपनी है, जिसने अगले 10 सालों के लिए नोकिया के साथ ग्लोबल मार्केट में मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स उतारने के लिए पार्टनरशिप कर रखी है. एचएमडी नोकिया ब्रांड के तले एंड्रॉयड फोन्स भी लाने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi