S M L

लॉन्च होने से पहले लीक हुए आईफोन 8 के फीचर्स

एक लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है. इसे टच आईडी के साथ जोड़ा गया है

FP Staff Updated On: Jun 05, 2017 10:56 PM IST

0
लॉन्च होने से पहले लीक हुए आईफोन 8 के फीचर्स

आईफोन 8 की लॉन्चिंग से पहले ही कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं. एक लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है. इसे टच आईडी के साथ जोड़ा गया है.

iPhoneros.com की रिपोर्ट का कहना है कि आईफोन 8 बनकर तैयार हो चुका है. इसकी बैक बॉडी पर फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा है. यह स्कैनर एप्पल के लोगो के ठीक नीचे है.

DBjZG-hXsAAHREy

रिपोर्ट में एक तस्वीर के जरिए आईफोन 8 का लुक दिखाया गया है. कहा जा रहा है कि इस फोन के पीछे वर्टिकल ड्यूल कैमरा है. इसकी फ्रंट स्क्रीन बेजल लेस है. हालांकि अभी तक एप्पल की तरफ से इसके लुक को लेकर कोई अधिकारिक रिलीज जारी नहीं की गई है. ऐसे में इसके लुक को कई तरह की अफवाहें सामने आने लगी हैं.

हालांकि, बेंजामिन जीस्किन इसे कोरी अफवाह बता रहे हैं. वो पिछले कई दिनों से लगातार आईफोन 8 की लीक को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है कि आईफोन 8 की यह लीक तस्वीर फेक है.

आईफोन 8 में टच आईडी डिस्प्ले के अंदर जुड़ी होगी. उन्होंने दावा किया है कि आईफोन 8 की बैक बॉडी ग्लास और धातु के यूनिक मिश्रण से बनी होगी. बता दें कि आईफोन 8 सितंबर तक लॉन्च हो सकता है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

साभार न्यूज़ 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi