S M L

गेमिंग में एसर का नया प्रॉडक्ट, फुल एचडी लैपटॉप Predator helios 300

कंपनी ने इस क्रांतिकारी प्रॉडक्ट की शुरूआती कीमत 1,29,999 रुपए रखी है.

FP Tech Updated On: Aug 19, 2017 07:32 PM IST

0
गेमिंग में एसर का नया प्रॉडक्ट, फुल एचडी लैपटॉप Predator helios 300

कंप्यूटर और गेमिंग के शौकीनों के लिए एसर लेकर आया है, 'प्रीडेटर हेलियोस 300' फुल एचडी गेमिंग लैपटॉप. ताइवान की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने 15.6inch का फुल एचडी स्क्रीन का गेमिंग लैपटॉप 'प्रीडेटर हेलियोस 300' भारतीय बाजार में उतारा है.

कंपनी ने इस क्रांतिकारी प्रॉडक्ट की शुरूआती कीमत 1,29,999 रुपए रखी है और यह फ्लिपकार्ट पर शुक्रवार से बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस लैपटॉप के दो वेरिएंट में उच्च क्षमता के लिए ओवरक्लॉकेबल एनवीडिया जीफोर्स जीटीएक्स 1060 और 1050टीआई जीपीयू ग्राफिक कार्ड के साथ 7 जनरेशन का इंटेल कोर i7 (7700एचक्यू) और i5 प्रोसेसर (7300HQ) लगाया गया है.

एसर इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और कंज्यूमर बिजनेस हेड चंद्रहास पाणिग्रही ने बताया, 'प्रीडेटर हेलियोस 300' में अभिनव डिज़ाइनऔर अपराजेय विशेषताएं शामिल है, यह गेम के शौकीनों का मन खुश कर देगा.'

यह लैपटॉप बाजार में 16GB RAM के साथ उपलब्ध है, जिसे 32GB तक अपग्रेड किया जा सकता है. इसके साथ 256GB का एसएटीए सॉलिड स्टेट ड्राइव (एसएसडी) और 1 टीबी का एचडीडी स्टोरेज इस लैपटॉप में उपलब्ध है.

लुक और डिजाइन के मामले में यह लैपटॉप बहुत ही खूबसूरत और अपीलिंग है, मैट ब्लैक चेसिस, रेड एसेंट्स और रेड बैकलिट की वर्ड के साथ आता है. अधिक समय तक काम करने पर इस डिवाइस को गर्म होने से बचाने के लिए इसमें एयरोब्लेड 3डी फैन लगाया गया है. इस डिवाइस में 'प्रीडेटरसेंस' सॉफ्टवेयर है, जो सिस्टम के सभी जानकारियां रियल टाइम में प्रदान करता है ताकि गेमर्स अपने सिस्टम पर पूर्ण नियंत्रण रख सकें.

अच्छे साउंड और बेहतरीन विजुअल के बगैर गेमिंग का सारा मजा बेकार है. गेमिंग का भरपूर मजा देने के लिए 'प्रीडेटर हेलियोस 300' में डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम और एसर ट्रहॉमनी टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है ताकि गेमिंग के दौरान आप बेहतरीन आवाज का लुत्फ उठा सके. इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB 3.1 टाइप- सी पोर्ट, एक यूएसबी 3.0 पोर्ट, जो यूएसबी 2.0 पोर्ट और एचडीएमआई 2.0 पोर्ट मौजूद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi