S M L

'भाई, ये क्या हो रहा है' फ्लिपकार्ट पर भड़के वनप्लस के सीईओ

वनप्लस ने कहा है कि वह भारत में अमेजॉन के साथ एक्सक्लूजिव पार्टनरशिप में हैं.

FP Tech | Published On: Dec 17, 2016 09:42 AM IST | Updated On: Dec 17, 2016 10:34 AM IST

'भाई, ये क्या हो रहा है' फ्लिपकार्ट पर भड़के वनप्लस के सीईओ

फ्लिपकार्ट पर वनप्लस 3 स्मार्टफोन की बिक्री के दावे पर बवाल हो गया है. टेक 2 के ईमेल के जवाब में वनप्लस ने कहा है कि वह भारत में अमेजॉन के साथ एक्सक्लूजिव पार्टनरशिप में हैं. वनप्लस ने ग्राहकों को सलाह दी है कि वह आधिकारिक चैनलों से ही वनप्लस के प्रॉडक्ट खरीदें. वनप्लस ने कहा कि वह कहीं और से बेचे जा रहे प्रॉडक्ट की विश्वसनीयता की गारंटी नहीं दे सकते.

दरअसल फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर अपनी अपकमिंग सेल 'बिग शॉपिंग डेज' में वनप्लस 3 स्मार्टफोन को भी लिस्ट किया गया है. इस कॉन्टेस्ट में लोग डिस्काउंट, हॉलीडे ट्रिप और फ्लिपकार्ट के एक्सक्सूजिव प्रॉडक्ट जीत सकते हैं. रविवार से शुरू होने वाली सेल में इस स्मार्टफोन को 20 हजार रुपये से कम दाम में बेचने की भी बात कही गई है.

OnePlus-3-Flipkart

फ्लिपकार्ट के इस बैनर पर वनप्लस के को-फाउंडर कार्ल पे ने भी हैरानी जताई. वनप्लस 3 के को-फाउंडर कार्ल पे ने फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल को ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में फ्लिपकार्ट के वनप्लस 3 वाले बैनर का स्क्रीनशॉट अटैच करते हुए लिखा है, 'भाई, यह क्या है? हम अमेजॉन के साथ एक्सक्लूसिव हैं.'

अभी तक पे के ट्वीट पर फ्लिपकार्ट या सचिन बंसल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. खास बात यह है कि अमेजॉन जहां वनप्लस 3 को 27,999 रुपये में बेच रहा है, फ्लिपकार्ट ने संकेत दिए हैं इसकी कीमत 20 हजार रुपए से कम होगी. वनप्लस ने हाल ही में नया स्मार्टफोन वनप्लस 3T भारत में लॉन्च किया है. कंपनी का कहना था कि वनप्लस 3 को धीरे-धीरे वनप्लस 3T से रिप्लेस कर दिया जाएगा।

यहां पढ़ें कैसा है वनप्लस 3T स्मार्टफोन

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi