S M L

फेसबुक मैसेंजेर के वीडियो चैट के नए फीचर्स, क्या आपने देखा!

फेसबुक मैसेंजर यूजर्स वीडियो चैट के दौरान अपने एक्सप्रेशन जाहिर करने के लिए एनिमेटेड रिएक्शन यूज कर सकते हैं

FP Staff | Published On: Jun 27, 2017 09:40 PM IST | Updated On: Jun 27, 2017 09:40 PM IST

0
फेसबुक मैसेंजेर के वीडियो चैट के नए फीचर्स, क्या आपने देखा!

अब फेसबुक से वीडियो चैट करना ज्यादा मजेदार होगा. यंग ऑडियंस को अट्रैक्ट करने के लिए फेसबुक मैसेंजर के वीडियो चैट में नए फीचर जोड़े गए हैं. अब इसमें एनिमेटेड रिएक्शन, नए मास्क और फिल्टर अवेलेबल होंगे.

फेसबुक मैसेंजर यूजर्स वीडियो चैट के दौरान अपने एक्सप्रेशन जाहिर करने के लिए एनिमेटेड रिएक्शन यूज कर सकते हैं. इनमें लव, लाफ्टर, सरप्राइज, सैडनेस और एंगर इमोशन्स शामिल हैं.

फेसबुक ने न्यूज पोस्ट में बताया, 'ये रिएक्शन स्क्रीन पर दिखाई देंगे और फिर गायब हो जाएंगे, ताकि आप एक मूमेंट में ही अपने इमोशन जाहिर कर पाएं.'

इसमें वीडियो फिल्टर फीचर भी पेश किया गया है. यूजर्स एक-दूसरे से वीडियो चैट करते हुए कलर टोन चेंज कर सकेंगे. बता दें कि वीडियो चैट शुरू करने से पहले यूजर्र इसका लाइव प्रिव्यू भी देख सकते हैं.

हालांकि, मास्क फीचर पहले से ही मैसेंजर में अवेलेबल था, लेकिन फेसबुक ने इसमें कई नए मास्क और इफेक्ट्स जोड़े हैं. बता दें कि मास्क और इफेक्ट पूरी वीडियो चैट के दौरान स्क्रीन पर दिखते रहेंगे.

वीडियो चैट के दौरान स्क्रीनशॉट्स लेना और आसान हो गया है. यूजर्स को सिर्फ वन-टू-वन या ग्रुप कॉल के दौरान बीच में दिख रहे राउंड बटन को टैप करना होगा.

साभार: न्यूज़18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi