S M L

गूगल क्रोमकास्ट को टक्कर देने आया अमेजन फायर टीवी स्टिक

यह आपके सामान्‍य टीवी को स्‍मार्ट टीवी बनाता है

FP Tech | Published On: Apr 20, 2017 02:30 PM IST | Updated On: Apr 20, 2017 02:30 PM IST

0
गूगल क्रोमकास्ट को टक्कर देने आया अमेजन फायर टीवी स्टिक

अमेजन ने भारत में अपना फायर टीवी स्टिक लॉन्‍च कर दिया है. यह गूगल क्रोमकास्‍ट की तरह ही सामान्‍य टीवी को स्‍मार्ट टीवी बनाता है. इसकी कीमत 3,999 रुपए है और इसके सहारे आप टीवी पर अमेजन प्राइम वीडियो देख सकेंगे.

अगर आप पहले से अमेजन प्राइम के सदस्य हैं तो फायर टीवी स्टिक खरीद पर क्रिडेंशियल्‍स के साथ मिलेगा. फायर टीवी स्टिक की खरीद पर आपको अमेजन पे पर 499 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा. आप इसे अमेजन इंडिया की वेबसाइट के अलावा क्रोमा और रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीद सकते हैं. डिवाइस के साथ 240GB तक फ्री डाटा का ऑफर है.

अमेजन फायर टीवी स्टिक आपके टीवी के एचडीएमआई पोर्ट में लगेगा. इसमें आपको कंटेंट कास्ट करने के लिए फोन की जरूरत नहीं होगी. फायर टीवी स्टिक एक वॉयस रिमोट के साथ आता है जिसकी मदद से आप बोलकर चला सकेंगे.

अमेजन ने इसके साथ कई ऑफर भी पेश किए हैं. आपको अपने एयरटेल ब्रॉडबैंड और 4G वाई-फाई कनेक्शन के साथ 3 महीने के लिए 100GB डाटा मिलेगा. अगर आपके पास यू ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो फायर स्टिक के साथ 3 महीने के लिए 240 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा इरोस नाउ का तीन महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और गाना ऐप का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi