S M L

एयरटेल हाइब्रिड सेट टॉप बॉक्स आपके टीवी को बना देगा स्मार्ट टीवी

इस सेट टॉप बॉक्स के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन की जरूरत होगी

FP Staff | Published On: Apr 12, 2017 05:31 PM IST | Updated On: Apr 12, 2017 05:31 PM IST

एयरटेल हाइब्रिड सेट टॉप बॉक्स आपके टीवी को बना देगा स्मार्ट टीवी

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहको के लिए एंड्रॉयड आधारिक हाइब्रिड सेट टॉप बॉक्स लॉन्च किया है. यह सेट टॉप बॉक्स काफी अलग तरीके का है. कंपनी का कहना है कि यह सेट टॉप बॉक्स किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देगा.

कंपनी ने कहा है कि एक सिंगल डिवाइस की मदद से ग्राहक बिना किसी रुकावट के ऑनलाइन और लाइनर कंटेट के बीच अदला-बदली कर सकेंगे. यह 4के सेट टॉप बॉक्‍स प्री-लोडेड कंटेंट एप जैसे नेटफ्लिक्‍स, यूट्यूब, गूगल प्‍ले म्‍यूजिक, गूगल प्‍ले गेम्‍स और एयरटेल मूवीज के साथ आएगा. कंपनी ने पिछले महीने नेटफ्लिक्‍स के साथ गठजोड़ करने की घोषणा की थी.

20 शहरों को टारगेट करके किया लान्च

इस सेट टॉप बॉक्स के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन की जरूरत होगी. जिसकी कीमत 4,999 रुपए है. यह ब्रॉडबैंड तन महीने के लिए डिजिटल टीवी सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा. 2,000 रुपए और डालकर यह सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री दिया जाएगा. एयरटेल के मौजूदा ब्रॉडबैंड और डीटीएच उपभोक्‍ताओं को सेट टॉप बॉक्‍स के साथ ऑफर दिए जाएंगे.

भारती एयरटेल, डीटीएच के सीईओ और डायरेक्‍टर सुनील तलदार ने कहा कि यह नया इन्‍नोवेशन भारतीय परिवारों को दिमाग में रखकर डिजाइन किया गया है और यह एक सिंगल डिवाइस अंतिम छोर तक मनोरंजन के अनुभव को बढ़ाने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दुनिया के बीच अंतर को कम करेगा.

उन्‍होंने कहा कि शुरुआत में हम केवल टॉप 20 शहरों को टारगेट कर रहे हैं. कंपनी अमेजन प्राइम और अन्‍य ओटीटी प्‍लेयर्स के साथ भी बातचीत कर रही है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi