S M L

'सायना' बनने के लिए सायना से ही ट्रेनिंग ले रही हैं श्रद्धा कपूर

प्रकाश पादुकोण की एकेडमी में श्रद्धा को सायना के साथ गोपीचंद भी सिखा रहे हैं टिप्स, सायना की बायोपिक में मुख्य भूमिका में हैं श्रद्धा कपूर

FP Staff Updated On: Sep 08, 2017 10:48 PM IST

0
'सायना' बनने के लिए सायना से ही ट्रेनिंग ले रही हैं श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक में उनका किरदार निभाते देखा जाएगा. इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए अभिनेत्री सायना और उनके मेंटर पुलेला गोपीचंद से कोचिंग ले रही हैं..

इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को श्रद्धा ने दो फोटो साझा करते हुए एक संदेश में लिखा, ‘आज एक चैम्पियन सायना के साथ प्रशिक्षण ले रही हूं.‘ इसमें सायना और श्रद्धा दोनों साथ में ट्रेनिंग करती हुई दिख रही हैं. पिक्चर को देख कर पता चल रहा है कि श्रद्धा सायना के साथ टिप्स लेने में बिजी हैं. वहीं वह सायना से कई सारी टेकनीक भी सीख रही हैं. दोनों साथ में नेट प्रेक्टिस भी कर रही हैं. श्रद्धा ने ये तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट से शेयर की हैं.

 

@nehwalsaina

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

 

श्रद्धा ने लिखा, ‘एक खास अभ्यास सत्र के बारे में चर्चा की. चैम्पियन और उनके ग्रैंड मास्टर के साथ.‘

एक फोटो में श्रद्धा को सायना के साथ देखा जा रहा है, वहीं दूसरी फोटो में वह सायना बैडमिंटन खेलने के गुण सीखतीं नजर आ रही हैं. इस बायोपिक के लिए सायना भी बेहद उत्साहित हैं. उन्हें पूरे उत्साह के साथ सायना को प्रशिक्षण देते देखा जा रहा है.सायना ने एक ट्वीट में कहा, 'आज का प्रशिक्षण सत्र, गोपी सर, श्रद्धा और मैं.'

 

 

सायना की बायोपिक का नाम 'सायना' है, जिसका निर्देशक अमोले गुप्ते कर रहे हैं. इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सायना का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने जा रही हैं. वहीं अब में श्रद्धा अब इस फिल्म में नजर आएंगी. आपको बता दें कि श्रद्धा दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण की अकादमी से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi