S M L

सिंधु का कारनामा, राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

स्कॉटलैंड की बैडमिंटन खिलाड़ी क्रिस्टी गिलमर ने ट्वीट कर कहा कि यह इतिहास के बेस्ट मैचों में रहा

FP Staff Updated On: Aug 28, 2017 10:16 AM IST

0
सिंधु का कारनामा, राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

भारत की नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू का विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने का सपना टूट गया।  तीन गेम और तकरीबन 2 घंटे तक चले मुकाबले में निजोमी ओकुहारा ने 19-21, 22-20, 20-22 से मात दी। दोनों खिलाड़ियों ने अंत तक हार नहीं मानी। दोनों के बीच एक-एक अंक के लिए आखिर तक लड़ाई चलती रही। पीवी सिंधू के सिल्वर मेडल जीतने पर दिग्गज नेताओं, बॉलीवुड सितारों और खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि 'वैल प्लेयड  सिंधु, पूरे भारत को तुम पर गर्व है, तुम बधाई की पात्र हो

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बधाई देते हुए कहा कि सिंधु और सायना ने अच्छा प्रदर्शन किया भारत को आप पर और आपके द्वारा जीते गए पदकों पर बहुत गर्व है साथ ही अविश्वसनीय जीत के लिए जापान के ओकहारा को बधाई दी.

वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि 'यह बेहद रोमांचक मैच था. भारत को तुम पर गर्व है पीवी सिंधु तुम भारतीय युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हो.

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने बधाई देते हुए कहा कि पीवी सिंधु आप विश्वचैंपियनशिप बैडमिंटन में सिल्वर मेडल जीतने वाली दूसरी भारतीय हैं

स्कॉटलैंड की बैडमिंटन खिलाड़ी क्रिस्टी गिलमर ने ट्वीट कर कहा कि यह इतिहास के बेस्ट मैचों में रहा. सिंधु तुमने अविश्वसनीय खेला

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi