S M L

विंबलडन 2017: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे बोपन्ना, सानिया हारीं

क्वार्टर फाइनल में सानिया और डोडिग को हराने वाली जोड़ी से भिड़ेंगे बोपन्ना

FP Staff | Published On: Jul 13, 2017 08:09 PM IST | Updated On: Jul 13, 2017 08:09 PM IST

0
विंबलडन 2017: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे बोपन्ना, सानिया हारीं

सानिया मिर्जा विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के मिक्सड डब्लस से भी बाहर हो गई हैं. लेकिन रोहन बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे.

सानिया और  के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को फिनलैंड के हेनरी कोंटिनेन और ब्रिटेन की हीथर वाटसन की मौजूदा चैंपियन जोड़ी के हाथों तीसरे दौर के मैच में 6-7, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा.

53 मिनट तक चले इस मैच में सानिया और डोडिग आपना प्रभाव छोड़ने में नकाम रहे. सानिया और इवान की जोड़ी ऑस्ट्रेलिया ओपन के भी फाइनल में हार गई थी.

बोपन्ना और कनाडा की गैब्रियला डाब्रोवस्की की दसवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी हालांकि क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई. निकोला मेकटिच और अन्ना कोंजु की क्रोएशियाई जोड़ी को 59 मिनट तक चले मैच में 7-6, 6-2 से पराजित करके अंतिम आठ में पहुंची.

बोपन्ना और डाब्रोवस्की क्वार्टर फाइनल में कोंटिनेन और वाटसन से भिड़ेंगे. कोंटिनेन और वाटसन ने वॉटसन और कोंटिनेन की जोड़ी सानिया और क्रोएशिया के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग की जोड़ी को 7-6, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची है.

इसके आलावा पुरुष सिंग्लस में फेडरर रिकॉर्ड जीत की उम्मीद के साथ सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं. 18 ग्रैंड स्लैम जीतने वाले फेडरर इस बार विंबलडन  के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi