S M L

वॉशिंगटन ओपन टेनिस: निशिकोरी और थीम तीसरे दौर में

पहली बार एटीपी 500 का मुकाबला खेल रहे हैं थीम

FP Staff Updated On: Aug 03, 2017 11:07 AM IST

0
वॉशिंगटन ओपन टेनिस: निशिकोरी और थीम तीसरे दौर में

ऑस्ट्रिया के टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थीम और जापान के केई निशिकोरी ने वॉशिंगटन ओपन टेनिस चैंपियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में जगह बना ली है.

थीम अपना पहला एटीपी वर्ल्ड टूर-500 टूर्नामेंट खेल रहे हैं. उन्हें इस चैंपियनशिप में शीर्ष वरीयता प्राप्त है. थीम ने 63 मिनट तक चले मुकाबले में स्विट्जरलैंड के हेनरी लाक्सोनेन को 6-3, 6-3 से मात दी.

यह मैच बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ. थीम ने पहली सर्विस में सिर्फ एक ही अंक गंवाया. इसके बाद उन्होंने अपने विपक्षी को एक भी ब्रेक प्वाइंट नहीं दिया.

अगले दौर में उनका सामना ट्यूनिशिया के मालेक जाजिरि और दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा.

वहीं इस टूर्नामेंट में दूसरी वरीय निशिकोरी ने अमेरिका के डोनाल्ड यंग को 6-3, 4-6, 7-6(5)से मात दी. अगले दौर में उनका सामना तीन बार के विजेत अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो से होगा जिन्होंने स्लोवाकिया के लुकास लास्को को सीधे सेटों में 7-5, 6-2 से मात दी.

इन दोनों के आलवा, फेडरर ने बुधवार को सात से 13 अगस्त तक चलने वाले मोंट्रियल टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि कर दी है. वह इस टूर्नामेंट में 2011 के बाद से पहली बार कोर्ट में उतरेंगे.

फेडरर ने बयान में कहा, 'मैं मोंट्रियल में वापसी करने को लेकर खुश हूं क्योंकि मैं काफी वर्षो से इस टूर्नामेंट में नही खेला हूं. 2017 का यह सत्र मेरे लिए काफी अच्छा रहा है और मैं एटीपी टूर टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार हूं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi