S M L

भारत पहुंचे जुल्पीकार, कहा विजेंदर से मुकाबले के लिए तैयार हूं

विजेंदर सिंह और जुल्पीकार माइमाइतालि के बीच मुकाबला 5 अगस्त को होगा

FP Staff Updated On: Aug 04, 2017 09:27 AM IST

0
भारत पहुंचे जुल्पीकार, कहा विजेंदर से मुकाबले के लिए तैयार हूं

चीनी मुक्केबाज जुल्पीकार माइमाइतालि शनिवार को होने वाले मुकाबले में भारतीय स्टार विजेंदर सिंह से भिड़ने के लिए तैयार हैं.

चीनी मुक्केबाज बुधवार को भारत पहुंचे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. चीन में अब अधिक से अधिक मुक्केबाज पेशेवर मुक्केबाजी में उतर रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि तीन साल के अंदर हमें विश्व चैंपियन मिल जाएगा.’ अभी डब्ल्यूबीए एशिया पैसेफिक मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर शनिवार को डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन जुल्पीकार से भिड़ेंगे.

जुल्पीकार बाएं हाथ के मुक्केबाज हैं. उन्होंने कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि विश्व सुपर चैंपियन खब्बू हैं. विजेंदर जैसे मुक्केबाज से ही मुकाबला करके मैं जान सकता हूं कि मेरी असली क्षमता क्या है और इसलिए इस बार मैंने विजेंदर को चुना.’

वहीं विजेंदर सिंह भी मुकाबले के लिए तैयार है. ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट विजेंदर अपने इस मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे हैं. चीनी बॉक्सर से मुकाबले की बात पर विजेंदर ने कहा कि वह इस मुकाबले को जितना जल्दी हो सके खत्म कर देंगे. विजेंदर सिंह और जुल्पीकार माइमाइतालि के बीच यह मुकाबला 5 अगस्त को होना है.

मुंबई में करीब 5000 लोग ये मुकाबला देखेंगे. इसके अलावा यूरोप और अमेरिका में भी इस मुकाबले का लाइव प्रसारण किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi