S M L

अमेरिका में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की कार से हुई बुजुर्ग की मौत

पुलिस ने शुरूआती रिपोर्ट में माना कि गलती वीनस की ही थी

FP Staff Updated On: Jun 30, 2017 02:15 PM IST

0
अमेरिका में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की कार से हुई बुजुर्ग की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई कार दुर्घटना के मामले में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. फ्लोरिडा की पुलिस ने अदालत में पेश अपनी शुरूआती रिपोर्ट में लिखा है कि इस एक्सीडेंट में वीनस विलियम्स की ही गलती है. जबकि वीनस के वकील का दावा है कि यह एक हादसा है. इस सड़क हादसे में वीनस की कार से एक 78 वर्षीय बुजुर्ग जख्मी हो गए थे. और दो हफ्ते तक अस्पताल में इलाज के बाद उनकी मौत हो गई है.

यह घटना बीते नौ जून की है. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 78 साल के जेरोम बार्सन अपनी कार से पत्नी के साथ जा रहे थे. और एक चौराहे पर वीनस की कार से उनकी कार की टक्कर हुई. पुलिस को दिए बयान में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया है कि वीनस विलियम्स की कार अचानक उनके रास्ते में आ गई और जाम की वजह से आगे नहीं जा पाई . बार्सन की पत्नी भी घायल हुई और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अदालत में पेश पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक वीनस ने पूछताछ में यह बात मानी है कि वह बुज़ुर्ग दंपत्ति की कार को देख नहीं पाई थीं और वो अपनी गाड़ी को धीमी रफ़्तार से चला रही थीं. रिपोर्ट के मुताबिक वीनस ने 'दूसरे ड्राईवर को रास्ता देने के नियम' का उल्लंघन किया है . हालांकि इसमें साफ़ किया गया है कि इस दुर्घटना में ड्रग्स, अल्कोहल या मोबाइल फ़ोन जैसे ध्यान भटकाने वाले कारण नहीं पाए गए.

हालांकि अभी तक वीनस को इस मामले में आरोपी नहीं बनाया गया है लेकिन अगर पुलिस की अदालत पुलिस की रिपोर्ट को तवज्जो देती है तो वीनस के लिए मुसीबत बढ़ सकती है.

सात बार ग्रैंड स्लैम जीतने वाली वीनस पर साल 2011 में बिना इश्योरेंस की गाड़ी चलाने और साल 2013 में सस्पेंड हुए चुके लाइसेंस के साथ गाड़ी चलाने के आरोप लगे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi