S M L

रिटायरमेंट के बाद दोस्तों के साथ सात लाख रुपए की शराब पी गए यूसेन बोल्ट

करियर की आखिरी रेस में चोटिल हो गए थे बोल्ट, अब भी उनके ही नाम दर्ज है 100 मीटर का वर्ल्ड रिकॉर्ड

FP Staff Updated On: Aug 21, 2017 03:54 PM IST

0
रिटायरमेंट के बाद दोस्तों के साथ सात लाख रुपए की शराब पी गए यूसेन बोल्ट

दुनिया के सबसे तेज धावक माने जाने वाले यूसेन बोल्ट अब रेसिंग ट्रैक को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन ट्रैक पर दोड़ते वक्त बोल्ट जैसी तेजी दिखाते रहे हैं वैसा ही जुनून उनकी पार्टी में दिखा है. रिटायरमेंट के बाद बोल्ट ने लंदन के एक बार में जमकर शराब पी थी. ब्रिटेन के अखबार डेली मिरर की एक खबर के मुताबिक, बोल्ट ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस रात करीब 7000 पाउंड यानी  करीब 6 लाख रुपये की शराब पी थी. सोशल मीडिया पर बार के बिल की तस्वीर वायरल हो रही है.

अपनी आखिरी रेस में शानदार प्रदर्शन ना करने वाले बोल्ट ने दोस्तों के साथ कई तरह की शराब पी. जो उनके बिल में दिखाई दे रही है. यही नहीं इस पार्टी के बाद बोल्ट ने टिप देने में भी खूब दरियादिली दिखाई और 500 पाउंड की टिप भी दी.

Usain-Bolt-bared-tab

आपको बता दें कि बोल्ट वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 4X100 मीटर रिले रेस पूरी नहीं कर सके, क्योंकि वह चोटिल होकर रेस से बाहर हो गए.  लेकिन इसका असर उनकी रिटायरमेंट की पार्टी में कतई नहीं दिखा. करियर की उस आखिरी 100 मीटर फर्राटा रेस में उन्हें तीसरे स्थान पर रहना पड़ा था. अमेरिकी एथलीट जस्टिन गैटलिन वह बाजी जीत गए थे और गोल्ड मेडल के हकदार बने थे. उसके बाद बोल्ट के फैंस उनके करियर की आखिरी चार गुणा सौ मीटर रेस में स्वर्ण पदक की आस लगाए बैठे थे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi