S M L

फ्रेंच ओपन 2017: पहले दौर में बगदातिस-मुलर से भिड़ेगी पेस-लिप्स्की की जोड़ी

पुरुष युगल और महिला युगल में चुनौती देने को तैयार भारतीय खिलाड़ी

FP Staff Updated On: May 29, 2017 12:58 PM IST

0
फ्रेंच ओपन 2017: पहले दौर में बगदातिस-मुलर से भिड़ेगी पेस-लिप्स्की की जोड़ी

लिएंडर पेस फ्रेंच ओपन में अमेरिका के स्कॉट लिप्स्की के साथ जोड़ी कायम रखेंगे और ड्रा के अनुसार पहले दौर में इस जोड़ी की भिड़ंत मार्क्स बगदातिस और जाइल्स मुलर से होगी.

पेस-लिप्स्की इस क्ले कोर्ट ग्रैंडस्लैम से पहले चार टूर्नामेंट एक साथ खेल चुके हैं. पिछले हफ्ते यह जोड़ी एटीपी 250 जिनेवा ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची थी और उन्होंने तलाहासी चैलेंजर टूर्नामेंट भी जीता था. इसके अलावा वे बारडॉक्स चैलेंजर के अंतिम चार में भी पहुंचे थे.

अगर ये पहले दौर का मैच जीत लेते हैं तो उनका मुकाबला हेनरी कोंटिनेन और जोन पीयर्स की शीर्ष वरीय जोड़ी से हो सकता है.

दिविज शरण और पूरव राजा की एक अन्य भारतीय जोड़ी इस ग्रैंडस्लैम में अपने अभियान की शुरूआत स्पेन के निकोलस अलमाग्रो और अमेरिका के स्टीव जानसन के खिलाफ करेगी.

शरण ने पीटीआई से कहा, ‘हम पहले उनके खिलाफ नहीं खेले हैं. पूरव और मैं पिछले चार दिन से पेरिस में ट्रेनिंग कर रहे हैं और अच्छा खेल रहे हैं. ’ शरण और राजा ने सत्र की शुरुआत अच्छे तरीके से की और चेन्नई ओपन के फाइनल में पहुंचने के अलावा एटीपी विश्व टूर के दो सेमीफाइनल में प्रवेश किया. इसके अलावा दो हफ्ते पहले उन्होंने बोरडॉक्स चैलेंजर खिताब भी अपनी झोली में डाला.

महिला युगल में सानिया मिर्जा और यारोस्लाव श्वेडोवा को चौथे स्थान पर रखा गया है. वे डारिया गवरलोवा और अनास्तासिया पावलुचेंकोवा के खिलाफ अपना अभियान शुरु करेंगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi