S M L

पिता के नक्शे कदम पर अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई अंडर 19 टीम में हुआ चयन

इससे पहले अर्जुन मुंबई की अंडर 14 और अंडर 16 टीमों के लिए खेल चुके हैं

FP Staff Updated On: Sep 10, 2017 07:35 PM IST

0
पिता के नक्शे कदम पर अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई अंडर 19 टीम में हुआ चयन

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की अंडर 19 के लिए चयनित किया गया है. दरअसल, अर्जुन को बड़ौदा में होने वाले जेवाई लेले ऑल इंडिया अंडर 19 इनविटेशनल वनडे टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. इससे पहले अर्जुन मुंबई की अंडर 14 और अंडर 16 टीमों के लिए खेल चुके हैं. लेकिन ये पहला मौका है जब अर्जुन मुंबई की अंडर 19 में शामिल किया गया है, इसलिए ये अर्जुन के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

जेवाई लेले वनडे टूर्नामेंट 16 सितंबर से बड़ोदा में शुरू होगा और ये 23 सितंबर तक चलेगा.

अर्जुन तेंदुलकर काफी समय से लंदन में तेज गेंदबाजी की बारीकियां सीख रहे थे और उन्होंने अंडर-14, अंडर-16 में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित भी किया है. अर्जुन इंग्लैंड में कई बड़े बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस करा चुके हैं और उन्होंने जॉनी बेयरस्टो को एक ऐसी यॉर्कर डाली थी जिसका बेयरस्टो के पास कोई जवाब नहीं था. इस यॉर्कर के बाद हर कोई अर्जुन की तारीफ कर रहा था. इसके अलावा ऑटिस गिब्सन ने भी अर्जुन की तारीफ की थी और उन्हें सलाह भी दी थी. यही नहीं अर्जुन को एलेस्टर कुक से भी बातचीत करते देखा गया था.

इससे पहले पिछले साल जून में वेस्ट जोन की अंडर-16 टीम में अर्जुन तेंदुलकर के चयन पर सोशल मीडिया में विवाद छिड़ गया था. इसके बीच प्रणब धनावड़े ने अर्जुन का समर्थन किया था. यह विवाद वेस्ट जोन की अंडर 16 टीम के चयन के बाद हुआ. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने प्रणब के टीम में शामिल नहीं होने पर सवाल उठाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi