S M L

रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट: क्वार्टर फाइनल में पहुंची रोहन बोपन्ना-पाब्लो कुएवस की जोड़ी

अगले मुकाबले में पीयरे ह्यूज हरबर्ट और निकोलस माहूट से होगी भिडंत

Bhasha | Published On: May 19, 2017 01:52 PM IST | Updated On: May 19, 2017 04:44 PM IST

रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट: क्वार्टर फाइनल में पहुंची रोहन बोपन्ना-पाब्लो कुएवस की जोड़ी

रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार पाब्लो कुएवस ने फेलिसियानो लोपेज और मार्क लोपेज की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को हराकर रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. बोपन्ना और कुएवस ने दूसरे दौर के कड़े मुकाबले में इस स्पेनिश जोड़ी को 4-6, 7-6, 10-8 से हराया.

एक घंटे 39 मिनट तक चले मैच में बोपन्ना और कुएवस को ब्रेक पॉइंट हासिल करने के तीन मौके मिले लेकिन वे इनमें से किसी का फायदा नहीं उठा पाए. उन्होंने पहले सेट में एक बार अपनी सर्विस गंवाई. इस जोड़ी का अगला मुकाबला पीयरे ह्यूज हरबर्ट और निकोलस माहूट की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा.

इस बीच महिला वर्ग में सानिया मिर्जा और यारोस्लावा श्वेदोवा की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी क्वार्टर फाइनल में सारा इरानी और मार्टिना ट्रेविसान से भिड़ेगी. सानिया और श्वेडोवा की जोड़ी को अंतिम-16 के मुकाबले में यूक्रेन की ओल्गा सावचुक और इलिना स्विटोलिना से भिड़ना था लेकिन यह जोड़ी कोर्ट पर नहीं उतरी और सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी को वॉकओवर मिल गया.

वहीं क्लेकोर्ट के बादशाह राफेल नडाल और दूसरी वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है , लेकिन स्टैन वावरिंका को बाहर का रास्ता देखना पड़ा.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi