विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग: जीत के साथ नहीं कर पाई तमिल तलाइवाज अपने घरेलू चरण की शुरुआत

पुणेरी पलटन ने तमिल थलाइवाज की टीम को 33-20 से मात दी

FP Staff Updated On: Sep 30, 2017 10:10 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग: जीत के साथ नहीं कर पाई तमिल तलाइवाज अपने घरेलू चरण की शुरुआत

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में तमिल तलाइवाज की टीम अपने घरेलू चरण की शुरुआत जीत के साथ नहीं कर पाई. उसे शुक्रवार को चेन्नई में पुणेरी पलटन ने 33-20 से मात दी. पुणेरी पलटन के 13 मैचों में 52 अंक हैं, जबकि तमिल तलाइवाज के 14 मैचों में 32 अंक हैं.

मेजबान टीम के कप्तान विफल रहे और सिर्फ चार अंक ही ले पाए. यह तलाइवाज की हार का एक कारण रहा. वहीं, पुणे की टीम ने संयुक्त रूप से अच्छा प्रदर्शन किया और रेड के अलावा बेहतरीन डिफेंस के दम पर तलाइवाज को मात दी. पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच बराबरी का खेल देखने को मिला. तलाइवाज की टीम एक समय 6-3 से आगे थी, लेकिन पुणे ने वापसी करते हुए राजेश मोंडल की सफल रेड के दम पर नौवें मिनट में स्कोर 6-6 से बराबर कर लिया.

14वें मिनट तक मेजबान टीम ने एक बार फिर 10-9 की बढ़त ले ली थी, लेकिन पुणे ने अगले ही पल स्कोर बराबर कर लिया. थलाइवाज ने फिर वापसी की और पहले हाफ की समाप्ति तक 13-11 की बढ़त ले ली. दूसरे हाफ में पुणे ने खेल पलट दिया. उसने दूसरे हाफ के शुरू के पांच मिनट में ही 14-14 से बराबरी कर ली और फिर 15-14 की बढ़त ले ली. इस बढ़त को मेहमान टीम ने लगातार अंक लेकर बनाए रखा और तलाइवाज को मात दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi