विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

विराट स्पोर्ट्स लिटरेचर फेस्टिवल में खोलेंगे सफलता के राज

कई क्रिकेटर्स सहित लेखक लेंगे इवेंट में हिस्सा

FP Staff Updated On: Feb 14, 2017 04:34 PM IST

0
विराट स्पोर्ट्स लिटरेचर फेस्टिवल में खोलेंगे सफलता के राज

अगर आप जानना चाहते है कि विराट कोहली इतने सफल क्यों है तो ये आपको स्पोर्ट्स लिटरेचर फेस्टिवल में पता चल सकता है. इस इवेंट में विराट ना केवल अपनी सफलता का राज खोलेंगे बल्कि खेल में अनुशासन के महत्व पर भी बात करेंगे.

दरअसल देश की पहली स्पोर्ट्स बिजनेस वेब पोर्टल इनसाइड स्पोर्ट्स  21 और 22 फरवरी को दो दिन का स्पोर्ट्स लिटरेचर फेस्टिवल 'स्पोर्टेल' का आयोजन करेगा. यह अपनी तरह का पहला इवेंट है जिसमें खिलाड़ी, स्पोर्ट्स लेखकों के साथ खेल पर बनी फिल्मों से जुड़े लोग भी हिस्सा लेंगे.

इवेंट में खिलाड़ी, मीडिया, सिनेमा और लेखक सहित 38 सेलेब्रेटी हिस्सा लेंगे. इस इवेंट में 15 खिलाड़ी, 9 खेल पत्रकार, 5 उपन्यास और 3 एडवर्टाइजिंग गुरू कुछ अनसुनी कहानी सुनाएंगे. इस इवेंट का मुख्य मकसद स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों को एक साथ लाना है.

इवेंट के पहले दिन ईएसपीएन क्रिकइंफो के मुख्य संबित बल, याहू के पूर्व मैनेजिंग एडिटर प्रेम पनीसिकर सहित कई हस्तियां खिलाड़ियों पर बनने वाले बायोपिक पर चर्चा करेंगे.

विराट कोहली के अलावा वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉर्न, वीवीएस लक्ष्मण और दीपा कर्माकर भी इस इवेंट में हिस्सा लेंगे. इनके अलावा सुनील गावस्कर, संजय मांजरेकर और आकाश चोपड़ा भी इस इवेंट में हिस्सा लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi