S M L

प्रो कबड्डी: मुंबई में ऐसी भारी बारिश की इंडोर मैच भी हुआ रद्द

मुंबई में लगातार हो रही बारिश के कारण टीमों की बसें रास्ते में ही अटक गई, और वह मैच के समय तक मैदान पर नहीं पहुंच पाए

FP Staff Updated On: Aug 29, 2017 10:10 PM IST

0
प्रो कबड्डी: मुंबई में ऐसी भारी बारिश की इंडोर मैच भी हुआ रद्द

खेल जगत में बारिश की वजह से मैच रद्द होना आम बात है. क्रिकेट, फुटबॉल जैसे बहुत से खुले मैदान पर खेले जाने खेलों में बारिश की वजह से अक्सर खलल पड़ता है. लेकिन मंगलवार को शायद ऐसा पहली बार हुआ होगा कि कोई इंडोर गेम बारिश की वजह से नहीं हो पाया. प्रो कबड्डी के मंगलवार के मुकाबले बारिश की वजह से नहीं हो पाए. यह इसलिए हुआ क्योंकि टीमें मैच के लिए मैदान पर पहुंच ही नहीं पाई.

आसमान में घनघोर बादलों की वजह से भारी बारिश हुई जिस वजह से गाड़ियों के पहिए थम गए, गर्मी से राहत दिलाती इस बारिश ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दी है. मुंबई में पिछले कुछ दिनों से हो रही इस बारिश की वजह से निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है. ऐसे ही जलभराव में फंस चारों टीमें अपने होटल से वेन्यू के लिए निकले तो जरूर लेकिन वह मैच के वक्त तक भी वहां नहीं पहुंच पाए.

टीमें लगभग 4 बजे होटल से रवाना हुई थी. 14 किमी के रास्ते को टीम 4 घंटे में पूरा नहीं कर पाई. वहीं एंकर और कमेंटेटर जिनका होटल वेन्यू से महज 3 किमी दूर था उनको भी होटल पहुंचने में लगभग ढाई घंटे लग गए. ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा कि किसी इंडोर मैच पर इस तरह बारिश का असर पड़ा हो. टीमों के कप्तान ने विडियो बनाकर फैंस से नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगी और आने के लिए उनका धन्यवाद किया. अभी इस पर फैसला होना बाकी है कि मैच पोस्टपोन हुए यह मैच कब और कहां होंगे?

मुंबई के कई इलाकों में बीती रात से भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से निचले इलाक़ों में जगह-जगह जलजमाव हो गया है. लोगों से घरों में रहने को कहा गया है. भारी बारिश के चलते पानी रेल पटरियों पर भर गया है. इ लोगों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है. ट्रैफ़िक की रफ्तार सुस्त पड़ गई है. मुंबईकरों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उड़ानों पर भी इसका असर दिख रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi