S M L

प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स की यू मुंबा पर जोरदार जीत, 41-30 से दी मात

बुधवार को दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 37-33 से हराया

FP Staff Updated On: Oct 04, 2017 10:49 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स की यू मुंबा पर जोरदार जीत, 41-30 से दी मात

चेन्नई में खेले गए प्रो कबड्डी के जोन ए के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को 41-30 से हरा दिया. हाफ टाइम के समय हरियाणा स्टीलर्स 22-16 से आगे थी और दूसरे हाफ में भी उन्होंने बढ़त बनाये रखा. जीत की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने जोन ए में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा, वहीं चौथे स्थान पर मौजूद यू मुंबा का टूर्नामेंट में आगे जाना मुश्किल है. गौरतलब है कि इस सीजन में यू मुंबा ने इससे पहले हरियाणा स्टीलर्स को दो बार हराया था.

हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से कप्तान सुरेंदर नाडा ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और एक और हाई फाइव पूरा किया. दीपक कुमार दहिया और विकास कंडोला ने 8-8 एवं वज़ीर सिंह ने 7 अंक हासिल किया. यू मुंबा की तरफ से कप्तान अनूप कुमार ने 10 और श्रीकांत जाधव ने 5 अंक हासिल किये.

वही जोन बी के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा ने घरेलू टीम तमिल थलाइवाज को 37-33 से हरा दिया. तमिल थलाइवाज को घर में एक और हार मिली और पहले हाफ में 15-20 से पिछड़ने के बाद वो वापसी नहीं कर पाए. अजय ठाकुर ने 15 अंक लेकर एक और शानदार प्रदर्शन किया लेकिन टीम को फिर जीत नहीं दिला पाए. अंक तालिका में यूपी योद्धा तीसरे और तमिल थलाइवाज पांचवें स्थान पर हैं.

यूपी योद्धा की तरफ से नितिन तोमर ने 12 और रिशांक देवाडिगा ने 9 अंक हासिल किये. तमिल थलाइवाज के लिए के.प्रपंजन ने भी 11 अंक हासिल किये थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi