S M L

प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बरकरार रखा

दबंग दिल्ली को 35-32 से मात दी बेंगलुरु बुल्स ने

FP Staff Updated On: Oct 11, 2017 10:27 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बरकरार रखा

 

बेंगलुरु बुल्स ने बुधवार को इंटरजोनल वाइल्ड कार्ड मैच में दबंग दिल्ली को मात देकर प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 के प्ले-ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरु ने दिल्ली को 35-32 से मात दी.

जोन-ए की दबंग दिल्ली और जोन-बी की बेंगलुरु बुल्स के बीच इंटरजोनल वाइल्ड कार्ड मैच एक समय पर बराबरी की टक्कर का था. रोहित बालियान और आर. श्रीराम जहां एक ओर दिल्ली को सफल रेड के दम पर आगे ले जा रहे थे, वहीं बेंगलुरु के लिए कप्तान रोहित और अजय कुमार भी भरसक प्रयास कर रहे थे. इस कारण पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला हुआ.

पहले हाफ की समाप्ति के लिए बचे अंतिम छह मिनट में दोनों टीमें 8-8 से बराबरी पर चल रही थीं. दिल्ली के पास प्ले ऑफ में जगह बनाने का कोई विकल्प नहीं रह गया, लेकिन बेंगलुरु के पास अब भी प्लेऑफ में जगह बनाने का अवसर है.

इस अवसर को हासिल करने के लिए वह इस खेल में कोई भी कसर बाकी नहीं रहने देना चाहती थी और इसी प्रयास के तहत बेंगलुरु ने दिल्ली को ऑल आउट किया और पहले हाफ में 17-9 की बढ़त ले ली.

दिल्ली के रेडर तो अपना काम कर रहे थे, लेकिन कहीं न कहीं उसका डिफेंस कमजोर था, जिसका फायदा उठाकर बेंगलुरु मैच अपना दबदबा कायम करने में कामयाब हो रही थी. मैच समाप्त होने में केवल 10 मिनट रह गए थे और बेंगलुरु ने नौ अंकों की बढ़त ले ली थी.

इस बढ़त को कम करने के प्रयास में लगी दिल्ली ने सफलता हासिल करते हुए बेंगलुरु को अंतिम बचे चार मिनट में ऑल आउट किया और स्कोर 27-30 कर लिया. हालांकि, अब भी वह पीछे ही थी.

बेंगलुरु ने दिल्ली के कमजोर डिफेंस से फायदा उठाना जारी रखा और अपनी बढ़त को कम नहीं होने दिया और दिल्ली को मात दी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi