S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: शानदार वापसी कर जीते तलाइवाज

सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए मैच में तलाइवाज ने यूपी को 34-33 से मात दी

FP Staff Updated On: Sep 14, 2017 09:06 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: शानदार वापसी कर जीते तलाइवाज

प्रो कबड्डी लीग में बुधवार को एक और रोमांचक मैच देखने को मिला. सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए मैच में तलाइवाज ने यूपी को 34-33 से मात दी. बेहद खराब शुरुआत से तलाइवाज ने वापसी की. उसकी जीत में कप्तान अजय और के. प्रपंजन के आठ-आठ अंकों की अहम भूमिका रही जिन्होंने यूपी के कप्तान नितिन तोमर की मेहनत पर पानी फेर दिया. नितिन ने 14 अंक लिए.

तलाइवाज की शुरुआत बेहद खराब रही. वो एक समय 9-1 से पीछे थी. यहां उसने अपने आप को संभाला और कुछ अंक लेते हुए पहले हाफ के अंत तक अपने अंकों की संख्या को 12 तक पहुंचा दिया था पहले हाफ में यूपी की टीम 18-12 से बढ़त लेने में सफल रही. पिछड़ने के बावजूद दूसरे हाफ में तलाइवाज ने मजबूत वापसी की.

दूसरे हाफ में आते ही थलाइवाज ने यूपी को ऑल आउट किया. रेड मारने आए यूपी के कप्तान नितिन को थलाइवाज ने दबोच लिया और चार अंक अर्जित करते हुए स्कोर 16-20 कर लिया. हालांकि यूपी ने उसे अंकों के अंतर को कम नहीं करने दिया. कप्तान के मार्गदर्शन और डिफेंस के दम पर यूपी लगातार अंक ले रही थी. वहीं अजय और प्रपंजन ने भी तलाइवाज के स्कोरबोर्ड का चालू रखा. मैच में दस मिनट का खेल बाकी था और यूपी 23-20 से आगे थी.

यहां तलाइवाज ने नितिन को बाहर भेज एक अंक ले लिया था, लेकिन यूपी ने भी अजय को आउट करते हुए तलाइवाज को झटका दिया.

34वें मिनट में के.प्रपंजन ने थालाइवाज को दो अंक दिलाकर स्कोर 25-26 किया और फिर रेशांक की रेड को असफल करते हुए यूपी को ऑल आउट कर 29-28 से बढ़त ले ली.

ऑल ऑउट के बाद पूरी तादाद में मैट पर लौटी यूपी ने आते ही बढ़त ले ली. कप्तान नितिन ने सुपर रेड के जरिए तीन अंक लेकर उसे 31-29 से आगे कर दिया, लेकिन अजय ने लगातार तीन सफल रेड मारते हुए तलाइवाज को जीत दिलाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi