विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: राहुल के दम पर टाइटंस को मिली सत्र की दूसरी जीत

राहुल के सुपर 10 की बदौलत हैदराबाद ने यू मुंबा को 37-32 से हराया

IANS Updated On: Aug 19, 2017 10:46 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: राहुल के दम पर टाइटंस को मिली सत्र की दूसरी जीत

शुरूआत से ही खेल पर अपना दबदबा बनाते हुए कप्तान राहुल चौधरी के शानदार प्रदर्शन के दम पर तेलुगू टाइटंस ने अपने दूसरे इंटरजोन मैच में यू-मुंबा को 37-32 से मात दी. लीग के सीजन-5 में अब तक खेले गए अपने 10 मैचों में टाइटंस की यह दूसरी जीत है. वहीं, शनिवार को बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राहुल ने टाइटंस के लिए कुल 13 रेड अंक हासिल किए.

कप्तान राहुल चौधरी ने पहली सफल रेड मारकर टाइटंस का खाता खोला. इसके बाद राहुल रेड मारते हुए आउट हो गए और ऐसे में यू-मुंबा ने अपना खाता खोला. अनूप कुमार और शब्बीर बाप्पू ने सफल रेड मारकर मुंबा को 4-2 से बढ़त दी.

राहुल ने वापसी कर रेड मारते हुए और मुंबा के रेडर शब्बीर को आउट कर 6-4 से बढ़त ली. दोनों टीमों के बीच रोमांचक रहे पहले हाफ के मैच में पिछले सात मैचों में मात खाती आई टाइटंस मजबूत नजर आई.

अपनी रेडिंग और डिफेंस में सुधार करते हुए टाइटंस ने पहले हाफ की समाप्ति के लिए बचे पांच मिनट में मुंबा पर 17-12 से बढ़त बनाई. इस बढ़त को बरकरार रखते हुए टाइटंस ने पहले की समाप्ति पर मुंबा को 19-15 से पीछे किया. इस चरण में टाइटंस ने एक बार मुंबा को ऑल आउट भी किया था.

अपने रेडर विकास के दम पर टाइटंस ने शानदार खेल दिखाते हुए और अच्छे डिफेंस के दम पर मुंबा को 27-20 से पीछे कर दिया.

इस बीच शब्बीर ने टाइटंस को ऑलआउट कर मुंबा को टाइटंस के खिलाफ 15-27 के स्कोर पर ला खड़ा किया.

अंतिम बचे आठ मिनट में मुंबा ने अच्छी वापसी करते हुए टाइटंस के खिलाफ स्कोर 27-27 से बराबर कर लिया. हालांकि, विकास और राहुल ने सफल रेड मारते हुए एक बार फिर स्कोर में 31-28 की बढ़त हासिल कर ली.

टाइटंस किसी भी हालत में अपने दूसरे इंटरजोन मैच में हारना नहीं हारना चाहती थी. अपने पिछले इंटरजोन मैच में उसे गुजरात फार्च्यूनजायंट्स से करारी शिकस्त मिली थी.

अंतिम चार मिनट का खेल दोनों टीमों के लिए अहम था. इस बीच, राहुल ने अपनी टीम के साथ मुंबा को ऑल आउट कर 37-31 से बढ़त हासिल की.

इस बढ़त को बरकरार रखते हुए टाइटंस ने 37-32 से जीत हासिल की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi